WTC Final: इशांत शर्मा ने खड़ी की मोहम्मद सिराज के लिए मुसीबत! (AFP)


WTC Final: इशांत शर्मा ने खड़ी की मोहम्मद सिराज के लिए मुसीबत! (AFP)

साउथैंप्टन में खेले गए प्रैक्टिस मैच में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने बेहतरीन गेंदबाजी की, उन्होंने मोहम्मद सिराज से अच्छा प्रदर्शन किया.

नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को मौका मिलेगा या मोहम्मद सिराज को? इस सवाल का जवाब हर फैन जानना चाहता है लेकिन कम से कम प्रैक्टिस मैच में तो ये पता चल गया कि कौन सा गेंदबाज अच्छी फॉर्म में है. साउथैंप्टन में भारतीय टीम के इंट्रास्क्वाड मैच में इशांत शर्मा युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर भारी पड़े. हालांकि दोनों ही गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी कर अपने फॉर्म में होने का सबूत पेश किया.

बता दें ऐसी खबरें हैं कि मोहम्मद सिराज को वर्ल्ड टेस्ट सीरीज के फाइनल में मौका दिया जा सकता है और इशांत शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं. लेकिन इशांत शर्मा इतनी आसानी से हार मानने वालों में से नहीं. भारत के लिए 101 टेस्ट मैच खेल चुके इशांत ने प्रैक्टिस मैच में 36 रन देकर 3 विकेट चटकाए. वहीं मोहम्मद सिराज ने 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

इशांत शर्मा का अनुभव सिराज पर भारी पड़ेगा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया मैनेजमैंट फॉर्म में चल रहे मोहम्मद सिराज को मौका देना चाहते हैं. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतरीन गेंदबाजी की थी इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को घरेलू टेस्ट सीरीज में भी परेशान किया था. आईपीएल में सिराज ने एक बार फिर अपना दम दिखाया. हालांकि इशांत शर्मा की बात करें तो उन्होंने भी वर्ल्ड टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है.WTC Final: विजेता टीम की प्राइज मनी विराट कोहली की आईपीएल सैलरी से भी कम

इशांत शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट सीरीज में 11 मुकाबलों में 36 विकेट अपने नाम किये हैं. इशांत शर्मा ने महज 17.36 की औसत से विकेट झटके हैं जो कि तेज गेंदबाजों में सबसे अच्छा है. यही नहीं इशांत को इंग्लैंड में 12 टेस्ट मैच खेलने का भी अनुभव है. उन्होंने इंग्लैंड में 43 विकेट हासिल किये हैं. ऐसे में अगर इशांत शर्मा को मौका दिया जाए तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए.







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker