RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

एण्डटीवी के आगामी एपिसोड्स में होगी थोड़ी मस्ती और बहुत सारा धमाल

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

मुम्बई

एण्डटीवी अपने ‘भाबी जी घर पर हैं‘, ‘हप्पू की उलटन-पलटन‘ और ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ जैसे शोज के माध्यम से मस्ती और ड्रामा के अलग-अलग फ्लेवर्स लाने के लिए बिल्कुल तैयार है। एक तरफ जहां भाबी जी घर पर हैं और हप्पू की उलटन पलटन में दर्शक देखेंगे कि कैसे विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) अपनी-अपनी पत्नियों से अपने-अपने रिश्ते को निभाने की कोशिश करेंगे।

वहीं गुड़िया हमारी सभी पे भारी में, गुड़िया (सारिका बहरोलिया) और उसके परिवार को एक सुपरपावर मिलती है जिससे वो नन्हे(सुधीर नीमा) को संकट की घड़ी से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। भाबी जी घर पर हैं के आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा श्एक तरफ तिवारी(रोहिताश्व गौर) विभूति को अनिता को खराब नाश्ता देते हुए देख लेता है। तो वहीं दूसरी तरफ अंगूरी (शुभांगी अत्रे) तिवारी को पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद लेने के लिए रामफल बाबा के पास ले जाती है। इसी स्थिति का फायदा उठाते हुए, विभूति बाबा को रिश्वत देता है और उन्हें कहता है कि वो तिवारी को मौन व्रत रखने का सुझाव दे। इसी के साथ, सुपर्णा नाम की एक लड़की विभूति को प्रपोज करती है लेकिन विभूति उसे खुद से दूर कर देता है।

विभूति पर गुस्सा होकर सुपर्णा उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देती है जिसकी वजह से अनिता दुखी होकर विभूति से बातचीत करना बंद कर देती है। लेकिन वो ये जानता है कि सिर्फ विभूति की गवाही ही उसे बचा सकती है अब विभूति इस स्थिति से कैसे बाहर निकलेगा?श् हप्पू की उलटन पलटन की कामना पाठक उर्फ राजेश ने कहा, श्राजेश(कामना पाठक) हप्पू (योगेश त्रिपाठी) को तब गलत समझ लेती है जब वह गाल पर लिपस्टिक के निशान के साथ घर लौटता है।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में तख्तापलट के बाद सेना ने अब फेसबुक पर भी लगाया अस्थायी रोक

असहाय हप्पू बेनी (विश्वनाथ चटर्जी)से मदद मांगता है जो उसे राजेश को शांत करने के लिए उसके द्वारा लगाए गए अवैवाहिक सम्बन्ध के आरोपों के साथ सहमत होने के लिए कहता है। लेकिन उसका ये आईडिया बुरी तरफ से असफल रहता है और बेनी हप्पू को अपना समर्थन देने के लिए उसके घर पर गुलाबो को भेज देता है और वह ये कहकर कि हप्पू उसका पति है इस स्थिति को और ज्यादा बिगाड़ देती है। हर किसी के गुस्से का शिकार हुआ हप्पू बेनी को पीटने के लिए जाता है।

हप्पू कैसे राजेश और अपने परिवार को समझाएगा और गुलाबो से पीछा छुड़वाएगा?श् गुड़िया हमारी सभी पे भारी की सारिका बहरोलिया (गुड़िया) ने कहा, श्गुड़िया और उसके परिवार को सुपरपावर मिली है और हर किसी की अपनी अलग-अलग योग्यता और ताकत है।पूरे शहर में ये खबर फैली हुई है कि दो चोरों ने सभी को लूटने के लिए सीपरी में एंट्री की है।

इसे भी पढ़े : राहुल गांधी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

नन्हे ने उन दोनों को पकड़ने के लिए एक योजना बनाई है और अगर वह इसमें फेल होता है तो उसे शायद अपनी नौकरी खोकर इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है। उसकी मदद करने और चोरों को पकड़ने के लिए, गुड़िया अपने परिवार के साथ मिलकर पूरे गांव में यह खबर फैला देती है कि हवेली में बहुत सारा पैसा छुपा हुआ है। हालांकि चोर रात के समय में हवेली में घुसकर चोरी करने का निर्णय लेते हैं, लेकिन गुड़िया और उसके परिवार की सुपरपावर चली जाती है। अब वह चोरों को पकड़ने में नन्हे की कैसे मदद करेंगे?श्

ढेर सारी मस्ती और ड्रामा के लिए, एण्डटीवी के साथ बनें रहे, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे से 11 बजे तक!

Leave a Reply

%d bloggers like this: