RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में प्रसव के लिए वसूले जा रहे रुपए, जयस ने सौंपा ज्ञापन



शाजापुर। जिला अस्पताल ट्रामा में महिलाओं से प्रसव के नाम पर अवैध वसूली का काम बदस्तूर जारी है, जिसको लेकर अब जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बुधवार को जयस संगठन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर बताया कि शाजापुर जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में सरिता पति भगवानसिंह भिलाला निवासी कतवारिया को प्रसव के लिए 27 जनवरी 2021 को भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां मौजूद स्टॉफ नर्सों ने प्रसव के लिए एक हजार रुपए की मांग की।

इसे भी पढ़े : केंद्रीय बजट में महाकालेश्वर मंदिर विकास कार्य हेतु 75 करोड स्वीकृत

जब गर्भवती के पति भगवानसिंह ने इस बात का विरोध किया तो स्टॉफ नर्सों ने उसके साथ दुव्र्यवहार किया और जटिलता का हवाला देकर गर्भवती को इंदौर रैफर कर दिया। जबकि सरिता का रास्ते में एम्बुेलेंस में ही सामान्य प्रसव हो गया। ज्ञापन में दोषी स्टॉफ नर्सों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

इस मौके पर सुनिल भिलाला, देवेन्द्र भिलाला, गोवर्धन भिलाला, मोढ़सिंग भिलाला, सागरमल भिलाला, देवकरण भिलाला, राजेश भिलाला, घनश्याम भिलाला सहित संगठन कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: