RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

Accident in Bareilly : चालक को आई झपकी तो खाई में गिरी शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस, 25 घायल—

घायलों को एबुलेंस से आस-पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बरेली, Accident in Bareilly : शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस सीबीगंज बड़ा बाइपास स्थित अटा कायस्तान-बिबियापुर गांव के बीच शुक्रवार देररात करीब 12 बजे अचानक पलटकर खाई में गिर गई। अचानक हुए हादसे से बस के अंदर बैठे यात्री चोटिल हो गए। मदद के लिए चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में कई थानों की फोर्स के साथ करीब 12 एबुलेंस मौके पर पहुंची। क्रेनों को मंगाया गया।

घायलों को एबुलेंस से आस-पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। हादसे में 25 लोग घायल हो गए। बस में करीब 80 यात्री सवार थे। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त कोहरा भी छाया हुआ था।

हादसा रात करीब 12 बजे हुआ। डबल डेकर बस यात्रियों को लेकर शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी। बस शाहजहांपुर की थी। हिमांशु ढाबा के करीब अटा-कायस्तान-बिबियापुर गांव के पास बस पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित होने लगी। बस में सवार यात्रियों ने ड्राइवर को तेज आवाज दी लेकिन, तब तक बस पलट गई। पलटते ही बस खाई में गिर गई। 20 फीट खाई में बस गिरते ही बस में सवार बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इसी दौरान गुजर रहे यात्री ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

क्रेन के साथ एबुलेंस पहुंची, युद्धस्तर पर काम शुरू हुआ। लोगों को बस से निकाला गया। करीब 25 लोगों को गंभीर रुप से घायल हुए। गंभीर रुप से घायलों में आरिफ, शकील, सलमान, चंद्रकांत, नीरज का नाम शामिल है। इसके साथ ही जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे यात्रियों में शाहजहांपुर की कांठ निवासी राखी, उनकी जेठानी रीना, मौसी संतोष, सात वर्षीय बेटा हर्षति, छह वर्षीय आयुष, बेटी नेहतिक का नाम शामिल है। यह भी अपनी मां को देखने जा रही थी।

चालक को झपकी आने के चलते हुआ हादसा

यात्रियों की मानें तो चालक को झपकी लग गई इसके चलते बस पलट गई। एक यात्री का पैर बस के नीचे काफी देरतक फंसा रहा, क्रेन से बस हटवाकर जब उसे बाहर निकाला गया तो वह सुरक्षित निकला।

प्रथमदृष्ट्या चालक को नींद आने के चलते हादसा घटने की बात सामने आ रही है। घायलों को तत्काल मदद पहुंचाई गई। हादसे में 25 लोग घायल हुए है।

  • धर्मेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर, सीबीगंज

पब्लिश दिनांक- 13/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: