RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने चायनीज का ठेला लगाने वाले ने लगाई फांसी

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

संतोष ने फांसी लगाने से पहले कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया

उज्जैन। बीस साल से उज्जैन में चायनीज का ठेला लगा कर अपने परिवार का जीवन यापन करने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मंगलवार की दोपहर बाद की घटना बताई जा रही है। माधव नगर पुलिस ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम के सामने नेपाल निवासी संतोष कुछ साल से कंट्रोल रूम के सामने चायनीज का ठेला लगता था।

इसे भी पढ़े : बेटे से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती से पिता बोला इधर कमरे में आओ मै तुम्हें समझाता हूं, —

उसके साथ महाराष्ट्र निवासी उमेश भी सहयोग करता है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। यह बात प्रारंभिक जांच में सामने आई है।संतोष और उमेश सगे भाइयों जैसे रहते थे।सूत्रों का कहना है कि संतोष ने फांसी लगाने से पहले कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा दिया है।पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: