RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अतिक्रमण के विरुद्ध झिरन्या में बड़ी कार्यवाही शासकीय भूमि से व्यावसायिक भवन ढहाये।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

4 करोड़ 55 लाख रुपये की शासकीय भूमि अतिक्रमण से मुक्त कराई गई


दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन,

झिरन्या कस्बे में राजस्व और पुलिस विभाग ने अतिक्रमण के विरुद्ध बड़ी कार्यवाह को अंजाम दिया है। एसडीएम भीकनगांव ने बताया कि गुरुवार को झिरन्या कस्बे के विभिन्न स्थानों पर कार्यवाही की गई है।

इसे भी पढ़े : रामपुर के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी करेंगी बरेली का दौरा, ली बंद फैक्ट्रियों की जानकारी–

यहां के स्कूल परिसर, सोसायटी परिसर, पशु चिकित्सा और तहसील परिसर से दुकाने हटाने की कार्यवाही की गई है। वही ग्राम बोन्द्रिया में व्यावसायिक भवन को ढहाने की कार्यवाही की गई है।

ग्राम बोद्रिया में लालसिंह द्वारा 0.809 हेक्टेयर क्षेत्र में व्यावसायिक भवन का निर्माण किया गया था, जिसका बाजार मूल्य 1 करोड़ 5 लाखा रुपये है। इसके अलावा झिरन्या में स्कूल, सोसायटी, पशुचिकित्सा परिसर, तहसील और बस स्टैंड क्षेत्र से कुल 52500 वर्ग फीट की भूमि अतिक्रमण से मुक्त कराई गई है, जिसका बाजार मूल्य 3 करोड़ 50 लाख रुपये है। इस तरह गुरुवार को की गई कार्यवाही में 4 करोड़ 55 लाख रुपये की शासकीय भूमि अतिक्रमण से मुक्त कराई गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: