RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

वैष्णव बैरागी समाज आज मनाएगा जगतगुरु श्री रामानंदाचार्य की जयंती

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

– संतों व समाजजनों की मौजूदगी में बैंड-बाजों से शोभायात्रा

– अंकपात पर प्रतिमा का पूजन-अर्चन कर ढोल से महाआरती

उज्जैन। वैष्णव बैरागी समाज द्वारा 4 फरवरी, गुरुवार को जगतगुरु स्वामी श्री रामानंदाचार्य की जयंती धूमधाम से मनाएगा। बैरागी समाज युवा शक्ति  ग्रुप के तत्वावधान में विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे है।

इसे भी पढ़े : अलगाववादी नेता यासीन की पत्नी ने दिया भड़काऊ बयान, पाकिस्तान से कहा- भारत से रिश्ते खत्म करे

यह जानकारी देते हुए बैरागी समाज युवा शक्ति ग्रुप के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश बंटी बैरागी ने बताया कि जगतगुरु स्वामी रामानंदाचार्य जी की 721 वीं जयंती पर अंकपात मार्ग स्थित समाज की धर्मशाला से सुबह 10 बजे महंत दामोदर दास बैरागी के नेतृत्व में शोभायात्रा निकाली जाएगी।

शोभायात्रा में बैंड, ढोल, बग्घी, डीजे, ध्वज के साथ साधु-संत एवं समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे। वैष्णव बैरागी समाज के लोग एक होकर वैष्णव यात्रा के रूप में खाकचौक पर पहुंचेंगे जहां जगतगुरु की प्रतिमा का पूजन व महाआरती की जाएगी। इकके पश्चात धर्मशाला में भोजन प्रसाद का आयोजन होगा। कार्यक्रम में वैष्णव बैरागी समाज के विभिन्न संगठन भी शामिल होंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: