पवन सिंह की हीरोइनों ने उड़ाया गर्दा, फिल्म ‘पवन पुत्र’ का गाना ‘गिर गईल झूमर’ वायरल, देखिए Video


फिल्म पवन पुत्र का गाना ‘गिर गईल झूमर’ वायरल

पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की सुपर हिट भोजपुरी फिल्म पवन पुत्र (PawanPutra) का एक और गाना ‘गिर गईल झूमर’ (Gir Gayil Jhumar) यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. गाने में हीरोइन प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) और प्रियंका रेवड़ी (Priyanka Revadi) ने जबरदस्त डांस से दर्शकों का मन मोह लिया है. दोनों ने बेहद हॉट और ग्लैमरस परफॉर्मेंस दी है.

Gir Gayil Jhumar #Priyanka Rewri #Priyanka Pandit | Indu Sonali, Alka Jha | FULL VIDEO SONG 2021. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की सुपर हिट भोजपुरी फिल्म पवन पुत्र (PawanPutra) का एक और धमाकेदार वीडियो सॉन्ग ‘गिर गईल झूमर’ (Gir Gayil Jhumar) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया है. गाने में पवन सिंह की दो हीरोइन प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) और प्रियंका रेवड़ी (Priyanka Revadi) ने जबरदस्त गदर मचाया है. दोनों का डांस कमाल दिख रहा है. दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद आ रही है. साथ ही दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

प्रियंका पंडित और प्रियंका रेवड़ी गाने में बेहद हॉट और ग्लैमरस लहंगे पहनी हैं. दोनोँ सुहागरात की बात कर रही हैं और गीत में उसी सिचुएशन को पिरोया गया है. वीडियो को कुछ ही घन्टे में हजारों व्यूज मिल गए हैं. गाने को इंदु सोनाली और अल्का झा ने गाया है और इस गाने के संगीतकार छोटे बाबा और गीतकार आजाद सिंह हैं.

Youtube Video

बता दें पवन सिंह की इस फिल्म को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के सभी गाने बहुत ही मधुर बनाये गए हैं, जो संगीतप्रेमियों को खूब पसंद आए हैं. फिल्म पवन पुत्र का निर्माण वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने किया गया है. फिल्म में लीड रोल में पवन सिंह हैं. साथ में काजल राघवानी, प्रियंका पंडित भी हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय को लॉन्च किया गया है. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. साथ ही लेखक राकेश त्रिपाठी, संगीतकार छोटे बाबा (बसही) हैं. इसके मनमोहक कस्टयूम बादशाह खान ने तैयार किए हैं.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: