आजमगढ़: डॉक्टर की बंद पड़ी क्लीनिक में चल रही थी ‘अय्याशी’, छापेमारी में युवक गिरफ्तार, Video Viral


आजमगढ़ की बंद पड़ी इस क्लीनिक को अय्याशी का अड्डा बना लिया गया, पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है.

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक डॉक्टर की कई दिनों से बंद पड़ी क्लीनिक में कुछ गलत और संदिग्ध गतिविधियों का अंदेशा था. लोगों ने छापेमारी कर क्लीनिक के अंदर से एक युवक-युवती को अय्याशी करते पकड़ा.

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के नगर के दलालघाट मोहल्ले में स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर की बंद पड़ी क्लीनिक में ‘अय्याशी’ का मामला सामने आया है. मोहल्ले के लोगों ने क्लीनिक पर छापेमारी कर युवक व युवती को पकड़ लिया. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के दलालघाट तिराहे से नदी की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक डॉक्टर की क्लीनिक स्थित है. वर्तमान में वह क्लीनिक बंद पड़ी है. कई दिनों से आसपास के लोग इस बंद पड़ी क्लीनिक के अंदर कुछ गलत काम होने का अंदेशा जता रहे थे. कई दिनों से इस क्लीनिक के अंदर चल रही हलचल को देखकर मोहल्ले के लोगों ने मिलकर छापेमारी की. इस छापेमारी में बंद पड़े क्लीनिक से एक युवक व एक युवती मिली.

पूछताछ के बाद युवती को छोड़ दिया, युवक को भेजा जेल

स्थानीयों का आरोप था कि बंद पड़ी इस क्लीनिक में काफी समय से अय्याशी हो रही थी. पुलिस ने मौके से एक लैपटॉप, कैमरा व मोबाइल आदि बरामद किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के बाद युवती को छोड़ दिया, जबकि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें बंद पड़ी क्लीनिक में युवक और युवती मिली. इस मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: