Live Radio


कंगना रनौत को एक और झटका. (फोटो साभार: Network 18)

कंगना रनौत को एक और झटका. (फोटो साभार: Network 18)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विवादास्पद ट्वीट से फिर मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं. कंगना का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही फैशन डिजाइनर आनंद भूषण (Anand Bhushan) और रिमजिम दादू (Rimzim Dadu) ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है.

मुंबई. बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कंगना रनौत (Kangana  Ranaut)  का लगातार विवादित बयानबाजी करना उन्हें भारी पड़ने लगा है. पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर कंगना ने ट्वीट किया तो ट्विटर ने नियम का उल्लंघन करने पर उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. इसके बाद कंगना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की. अब  फैशन डिजाइनर आनंद भूषण (Anand Bhushan) और रिमजिम दादू (Rimzim Dadu) ने कंगना को अपने प्रोजेक्ट्स से बैन करने का ऐलान कर दिया है. मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया कि कंगना रनौत के साथ आगे के सभी प्रोजेक्ट्स रद्द किए जाते हैं. रिमजिम दादू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है कि कंगना के साथ उनके कोलाब्रेशन की जो भी फोटोज हैं उन्हें भी सोशल मीडिया से हटा रहे हैं. रिमजिम ने कंगना के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा- ‘कुछ सही करने के लिए कभी देर नहीं होती. हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलाब्रेशन के पोस्ट हटा रहे हैं और आगे उनके साथ काम नहीं करेंगे’. वहीं आनंद भूषण ने ट्विटर पर लिखा ‘आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे करार की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं. इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे. हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते’. सोशल मीडिया पर फैशन डिजाइनर के कंगना रनौत के खिलाए किए गए इस पोस्ट को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी रिट्वीट किया है. स्वरा ने दोनों के ट्वीट और इंस्टाग्राम स्टोरी के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा ‘ ये सब देखकर अच्छा लगा. आप दोनों की तारीफ करनी चाहिए कि आपने हेट स्पीच करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई’. स्वरा के इस पोस्ट को आनंद भूषण ने भी शेयर करते हुए स्वरा का शुक्रिया अदा किया है.
बता दें कि बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत ट्वीटर से सस्पेंड किए जाने के बाद जहां लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वहीं उनके फैंस उन्हें बहादुर शेरनी बताते हुए समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker