Kamala Harris बन सकती हैं अमेरिका की राष्ट्रपति



Kamala Harris: दुनिया के सबसे बड़े शक्तिशाली देश अमेरिका में जल्द ही बड़ा राजनीतिक और प्रशासनिक बदलाव होने वाला है. खबर है कि भारतीय मूल की राजनेता और अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस अगली राष्ट्रपति बन सकती हैं. इसका कारण यह बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति जो बाइडन फिलहाल डिमेंशिया यानी भूलने की बीमार का शिकार हो गए हैं. इसलिए उनकी जगह पर अब कमला हैरिस को अमेरिका का राष्ट्रपति बनाया जा सकता है.

जो बाइडन की बीमारी को छुपा रहा अमेरिकी मीडिया

खबरिया टीवी चैनल आज तक की वेबसाइट पर फॉक्स न्यूल के हवाले से दी गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जो बाइडन को डिमेंशिया की बीमारी है और मेनस्ट्रीम मीडिया इस तथ्य को छुपा रहा है. अमेरिका के राजनीतिक टिप्पणीकार और लेकख टकर कार्लसन ने दावा किया है कि राष्ट्रपति जो बाइडन को भूलने की बीमारी है. उन्होंने मुख्यधारा का मीडिया पर देश से इतनी बड़ी बात को छुपाने का आरोप भी लगाया है. फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने दावा किया है कि अमेरिका के सत्तारूढ़ दल डेमोक्रेट जल्द ही जो बाइडन को हटाकर कमला हैरिस को राष्ट्रपति बना कसता है. कार्लसन का यह दावा तब सामने आया है, जब अभी हाल ही में 27 जून को अटलांटा में प्रेसिडेंशियल डिबेट हुआ है. इसमें जो बाइडन का वक्तव्य और प्रदर्शन डेमोक्रेट के लिए चौंकाने वाला रहा.

राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल नहीं होंगे जो बाइडन

स्काई न्यूज की रिपोर्ट के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि सिडनी के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में चार हजार से अधिक प्रशंसकों के सामने राजनीतिक विश्लेषक टकर कार्लसन ने अमेरिका के राष्ट्रपति पद पर होने वाले बदलाव को लेकर दावा किया है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि सीएनन पर पत्रकार के रूप में आने वाले कुछ डेमोक्रेट कार्यकर्ता यह छिपाने की कोशिश कर रहे हैं कि जो बाइडन को डिमेंशिया की बीमारी है. उन्होंने कहा कि अमेरिकी मीडिया का ऐसा करने से पता चलता है कि यह मामला चौंकाने वाला है. उन्होंने कहा कि जो बाइडन डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल नहीं हो सकेंगे.

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

और पढ़ें: Anti Conversion Law : जबरन धर्मांतरण होता रहा, तो बहुसंख्यक आबादी अल्पसंख्यक हो जाएगी, जानिए HC ने ऐसा क्यों कहा और क्या है कानून

Kamala Harris बनाई जा सकती हैं अमेरिका की राष्ट्रपति

सीएनएन समेत सभी अमेरिकी मीडिया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि या तो वे सही मायने में मूर्ख हैं या फिर वे सभी झूठे हैं. सही मायने में वे बेईमानी कर रहे हैं और लोगों से बातों को छिपा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कई प्रमुख डेमोक्रेटिक नेताओं ने सुझाव दिया है कि राष्ट्रपति जो बाइडन का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उन्हें राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल नहीं किया जा सकता है. ऐसी स्थिति में कमला हैरिस को अमेरिका राष्ट्रपति बनाया जा सकता है.

और पढ़ें: Hathras Satsang: अजीज की डेड बॉडी का इंतजार कर रहे 116 परिवार, बर्फ की सिल्ली पर पड़े हैं मृतक



Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply