Redmi note 8 को 2019 में भी लॉन्च किया जा चुका है.

Live Radio


Redmi note 8 को 2019 में भी लॉन्च किया जा चुका है.

शियोमी ने अपने ग्लोबल ट्विटर अकाउंट के ज़रिए रेडनी नोट 8 (2021) स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को टीज़ किया है. हालांकि कंपनी ने अपने ट्वीट में ये साफ नहीं किया गया है कि इसे किन मार्केट्स में पेश किया जाएगा.

शियोमी (Xiaomi) रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8 (2021) को जल्द लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इसकी पुष्टि कर दी गई है.  इससे पहले इस फोन को Bluetooth SIG और US Federal Communications Commission (FCC) जैसी सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है. यहां फोन से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं. पता चला है कि 2019 के मॉडल के मुकाबले रेडमी नोट 8 2021 में कई नए फीचर्स दिए जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 8 (2021) फोन कथित रूप से ग्लोबल, यूरोपियन इकोनोमी एरिया और रूस की मार्केट्स में ही लॉन्च किया जा सकता है, जिससे ऐसा लग रहा है कि ये फोन भारत में नहीं पेश किया जाएगा. शियोमी ने अपने ग्लोबल ट्विटर अकाउंट के ज़रिए रेडनी नोट 8 (2021) स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को टीज़ किया है. हालांकि कंपनी ने अपने ट्वीट में ये साफ नहीं किया गया है कि इसे किन मार्केट्स में पेश किया जाएगा. (ये भी पढ़ें- सस्ता हो गया 12GB RAM वाला दमदार 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी बैटरी) किन फीचर्स के साथ आएगा Redmi Note 8: लीक हुई जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 8 (2021) फोन  Bluetooth SIG और US Federal Communications Commission (FCC) जैसी सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है. इसके अलावा एक और लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन का कोडनेम Biloba होगा और ये फोन फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ होगा, जिसके साथ 60 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है.कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि फोन में 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट भी दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन मीडियाटेक G85 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम मिलेगी. कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 8 (2021) फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा और इसके साथ अल्ट्रा-वाइड सेंसर, डेप्थ सेंसर और टेली-मैक्रो सेंसर शामिल होगा. (ये भी पढ़ें- BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 24GB डेटा)
पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. कनेक्टिविटी में Wi-Fi 802.11 ac और Bluetooth v5.2 शामिल होंगे. जानकारी के लिए बता दें कि ये जानकारियां लीक हुई रिपोर्ट्स में दी गई है, और इसके असल स्पेसिफिकेशंस तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेंगे







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker