RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

बरेली में भीड़ ने बंधक बनाकर दो युवकों को रात भर पीटा, एक की हालत नाजुक—–

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

गंभीर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरे को जेल भेज दिया गया

बरेली

बन्नूवाल नगर में लोगों ने दो युवकों को पकड़ने के बाद रात भर बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। सुबह दोनों को थाने ले जाकर चोर बताते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस बीच पिटाई से एक युवक की हालत नाजुक हो चुकी थी। उसके परिवार वालों के थाने में हंगामे के बाद पुलिस ने दोनों तरफ से रिपोर्ट दर्ज की है। गंभीर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरे को जेल भेज दिया गया।

बन्नूवाल नगर के लोग सुबह दस बजे दो युवकों को लेकर थाना इज्जतनगर पहुंचे। कॉलोनी निवासी रिटायर्ड फौजी नंदन सिंह मेहरा ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात करीब पौने 12 बजे कुछ आवाज सुनने के बाद उन्होंने बाहर निकले तो देखा कि दोनों युवक उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। एक उनके घर की दीवार फांदने की जुगत में लगा हुआ था, दूसरा ताला तोड़ रहा था। उनके शोर मचाने पर इकट्ठे हुए लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी। वे उन्हें किसी तरह बचाकर थाने लाए हैं।

थाने लाया गया एक आरोपी बेहोशी की हालत में था और सिर में चोट लगने से उसकी हालत गंभीर थी। उसके साथी अशरफ खां छावनी निवासी शाहरुख ने बताया कि उसका घायल साथी एजाजनगर गौंटिया का रेहान है जो फाइक एन्क्लेव में किराये पर रहता है। मेहरा की तहरीर पर पुलिस ने शाहरुख और रेहान के खिलाफ चोरी की कोशिश के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसी बीच थाने पहुंचे शाहरुख और रेहान के परिवार वालों ने दोनों की बेवजह पिटाई का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस ने रेहान को उसके घरवालों को सौंप दिया जिसे उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। बाद में उसे मिशन अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद पुलिस ने रेहान की पत्नी शबा की तहरीर पर नंदन सिंह मेहरा के साथ कई और अज्ञात लोगों के खिलाफ भी जानलेवा हमले और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली। शबा ने तमंचे के जोर पर लाठी-डंडों से रेहान की पिटाई का आरोप लगाया है।

वादी के अनुसार दो चोर घर में घुसकर चोरी की कोशिश कर रहे थे जिन्हें पब्लिक ने पकड़कर पीट दिया। गंभीर घायल एक चोर का इलाज कराया जा रहा है। उसकी पत्नी की ओर से भी जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

पब्लिश दिनांक- 17/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: