RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

21वीं राज्य स्तरीय वुसू स्पर्धा में उज्जैन के खिलाड़ियों ने जीते 3 सिल्वर, 6 कास्य पदक

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


उज्जैन। जबलपुर में हुई 21वीं राज्य स्तरीय वुसू स्पर्धा 2020-21 में हिस्सा लेने गए उज्जैन के खिलाड़ियों ने 3 सिल्वर तथा 6 कास्य पदक प्राप्त कर शहर का नाम गौरवान्वित किया।


कोच मुकुंद झाला के अनुसार सबजूनियर में जैनीस पटेल ने 24 किलोग्राम में सिल्वर, मार्मिक धींग 42 किलो में ब्रांज, प्रिंस 49 किलो में ब्रांज, अपर्णा सिंह 46 किलो में ब्रांज, अपूर्वा सिंह 39 किलो में ब्रांज मेडल प्राप्त किया।

इसे भी पढ़े : FASTag को लेकर NHAI ने की बड़ी घोषणा- अब नहीं होगी मिनिमम बैलेंस रखने की जरूरत

वहीं जूनियर वर्ग में यशी तंवर ने 56 किलो में सिल्वर, शैलेन्द्र पोरवाल ने 65 किलो में ब्रांज, धीरेन्द्र ने 58 किलो में ब्रांज, कुलदीप ने 80 किलो में सिल्वर मेडल प्राप्त किया। प्रतियोगिता में रवि राज, वीर विक्रम ने भी सहभागिता की। कोच कुलदीप सिसौदिया के नेतृत्व में पदक प्राप्त कर लौटे खिलाड़ियों को संस्था अध्यक्ष गोपाल माहेश्वरी, अरविंद जोशी ने अभिनंदन कर शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: