RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

बरेली में स्टाक चेक करने के बाद खाद्यान घोटाले से उठेगा पर्दा—-

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बरेली, सरकारी चावल से लदी गाड़ी के निजी गोदाम में लेकर पहुंचे उसके मालिक को रिहा करने के बाद पुलिस ने कोटेदारों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। स्टॉक चेक करने के बाद इस खाद्यान्न घोटाले से पर्दा उठेगा। पुलिस की माने तो आपूर्ति विभाग उस दिन राशन उठान करने वालों का स्टाॅक चेक कर मिलान करेगा।

जिसके बाद घोटाले में कौन-कौन शामिल है इसका पता चलेगा। पुलिस की माने तो अब आरोपित नीरज की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़े : जेब में 12 हजार रुपए देखे तो युवक ने कर दी अपने तेहरे भाई की हत्या, जानिए क्यों हुआ रिश्तों का कत्ल—

31 जनवरी को बारादरी इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने माधोबाड़ी स्थित नीरज गुप्ता के गोदाम में छापा मारकर सरकारी चावल की 80 बाेरे पकड़े थे। टाटा मैक्स वाहन से चावल की बोरियां उताकर गोदाम में रखी जा रही थी।

पकड़े गए चालक हिरओम ने बताया था कि वह चावल बोरे मंडी समिति स्थित सरकारी गोदाम से नीरज के कहने पर लाया था। पुलिस ने खाद्य विभाग के अधिकािरयों को बुलाकर पूरा मामला सौंप दिया था। जिसके बाद नीरज गुप्ता के खिलाफ बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पब्लिश दिनांक- 08/02/2021

–एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: