RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

किसान आंदोलन पर अब हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन ने कहा- PM मोदी के दृष्टिकोण पर पूरा भरोसा

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन ने एक सार्वजनिक बयान जारी कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के किसानों के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया. मिलबेन का ट्वीट पॉप स्टार रिहाना और जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के बाद आया है.

मैरी मिलबेन ने ट्वीट कर कहा कि  आज, मैं अपने भारतीय भाइयों और बहनों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करती हूं. मुझे भारत में नए सुधारों के माध्यम से भारतीय किसानों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए महामहिम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण पर पूरा भरोसा है.

इसे भी पढ़े : भारतीयों ने खालिस्तान समर्थकों को दिया करारा जवाब, कनाडा में निकाली तिरंगा रैली

कृषि वैश्विक अर्थ व्यवस्था का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है. किसान किसी भी देश के पारिस्थितिकी तंत्र की रीढ़ हैं. हमें हमेशा उन लोगों का ध्यान रखना चाहिए जो भूमि (किसानों) का काम करते हैं और जो भूमि (सैनिकों) की रक्षा करते हैं. अब शांति के राजदूतों के ऊपर उठने का समय है

इसे भी पढ़े : UN का खुलासा- अलकायदा के आतंकी समूहों को तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने किया एकजुट

बता दें कि मैरी लगातार 3 अमेरिकी राष्‍ट्रपतियों, राष्‍ट्रपति जॉर्ज डब्‍ल्‍यू बुश, राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप, अंतरराष्‍ट्रीय रॉयल्टी और वैश्विक नेताओं के लिए प्रदर्शन करने वाली दुनिया की नई आवाज़ों में से एक है. इसके अलावा, मैरी को व्हाइट हाउस, यूनाइटेड स्टेट्स कांग्रेस, नेशनल फुटबॉल लीग, नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन, मेजर लीग बेसबॉल, ऑफ-ब्रॉडवे और दुनिया भर के कंसर्ट हॉल में चित्रित किया गया है. सांस्कृतिक कूटनीति में तहत मैरी सांस्कृतिक के माध्यम से शांति और दोस्ती को बढ़ावा देने और दुनिया को एकजुट करने और उन्हें स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने की दिशा में एक वैश्विक आवाज बन गई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: