RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पत्नी प्रेमी के साथ भागी तो पति ने जहर खाकर आत्महत्या की

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

उज्जैन।सोयत में रहने वाले 26 वर्षीय युवक ने बीती शाम घर में जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि युवक की पत्नी पिछले दिनों किसी युवक के साथ भाग गई थी तभी से वह दुखी था।

महेश पिता रोशन गिरी 26 वर्ष निवासी सोयत ने  घर में जहर खा लिया। परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां उपचार के दौरान   महेश गिरी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराया और परिजनों को सौंपा है। परिजनों ने बताया कि महेश की पत्नी बीना का मायका उमरिया झालावाड़ में है।

इसे भी पढ़े : जैश-ए-मोहम्मद का सक्रिय सदस्य दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

वह पिछले दिनों घर पर बिना बताये कहीं चली गई। तलाश करने पर पता चला कि वह किसी युवक के साथ भागी है जबकि एक छोटी बच्ची घर पर ही थी।

इसे भी पढ़े : ग्लेशियर फटने से चमोली में भारी तबाही की आशंका

महेश इसी बात को लेकर परेशान था और संभवत: इसी के चलते उसने जहर खाकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: