RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पाकिस्तान पर बरसे बरेली के उलेमाओं का ऐलान, दुनिया में खराब नहीं होने देंगे इस्लाम की छवि—

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

आतंकवादी संगठनों के कारण दुनिया में इस्लाम की छवि खराब हो रही

बरेली, : आतंकवाद के खिलाफ बरेलवी उलमा ने आवाज बुलंद की। इसे पाकिस्तान की साजिश बताते हुए ऐलान कर दिया कि इसे सफल नहीं होने देंगे। आतंकवादी संगठनों के कारण दुनिया में इस्लाम की छवि खराब हो रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं।

शुक्रवार को दरगाह आला हजरत स्थित इस्लामिक रिसर्च सेंटर में ऑल इंडिया तंजीम उलमा-ए-इस्लाम के बैनर तले उलमा एकत्र हुए। संगठन के महासचिव मौलाना शाहबुद्दीन रजवी ने कहा कि कश्मीर भारत का अटूट हिस्सा है। वहां की जनता को पाकिस्तानी सरकार आतंकवादी संगठनों के जरिये गुमराह करने का प्रयास करती है। मगर, उसकी यह साजिश कभी कामयाब नहीं होगी। देशवासी मिलकर पाकिस्तान के घिनौने व नापाक मंसूबे को दुनिया के सामने उजागर करें।

इसे भी पढ़े : अवैध रूप से शराब विक्रय के मामलों में सजा व अर्थदंड ।

मुफ्ती कमर रजा खां ने कहा कि इस्लाम अमन और शांति का धर्म है। किसी भी व्यक्ति को हाथ-पैर या जुबान से तकलीफ न पहुंचाने का आदेश है। मौलाना मुजाहिद हुसैन ने कहा कि आतंकवादी संगठनों की वजह से पूरी दुनिया में मुसलमानों की छवि धूमिल हुई है। मौलाना ताहिर रजा फरीदी ने कहा कि सरकार राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ सख्त कदम उठाए। मुफ्ती हाशिम रजा खां, मुफ्ती तौकीर अहमद, मौलाना फाईक आलम, मौलाना खुर्शीद अहमद, आरिफ अंसारी, वकार सलमानी आदि ने भी विचार रखे।

यह था आयोजन

मौलाना शहाबुद्दीन का कहना है कि वर्ष 1984 में पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन ने इंग्लैंड में भारत के राजनयिक रविंदर म्हात्रे को अगवा करके पांच फरवरी को कत्ल कर दिया था। संगठन ने तय किया है कि अब हर साल पांच फरवरी को एकजुट होकर आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी। विभिन्न आयोजन की रूपरेखा बनाई जाएगी।

पब्लिश दिनांक- 06/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: