RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

महाभियोग की सुनवाई में गवाही देने से डोनाल्ड ट्रंप ने किया इनकार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

सदन में महाभियोग प्रक्रिया के प्रबंधकों ने सीनेट में महाभियोग की सुनवाई में गवाही के लिए पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बुलाया. ट्रंप को 6 जनवरी की घटना में उनकी भूमिका के संबंध में बुलाया गया लेकिन उनके वकील ने स्पष्ट कर दिया है वह गवाही देने नहीं आएंगे.

इसे भी पढ़े : जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित, अमन शांति के लिए मौलाना मोज पर चादर पेश की

प्रमुख प्रबंधक जैमी रस्किन ने ट्रंप को लिखे पत्र में उनसे सुनवाई के दौरान या उससे पहले शपथ के साथ गवाही देने को अनुरोध किया था. 

इसे भी पढ़े : योगी सरकार अब युवाओं को विदेशों में भी दिलाएगी रोजगार

ट्रंप की कानूनी टीम के महाभियोग के मामले में जवाब दाखिल करने के बाद यह पत्र भेजा गया था जवाब में उनकी टीम ने कहा था कि महाभियोग ऐसे व्यक्ति पर चलाया जाता है जिसके पास इससे संबंधित पद हो क्योंकि वह अब राष्ट्रपति नहीं हैं, इसलिए उन पर महाभियोग नहीं चलाया जा सकता.

Leave a Reply

%d bloggers like this: