RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित, अमन शांति के लिए मौलाना मोज पर चादर पेश की


उज्जैन। सर सैयद अहमद वेलफेयर सोसाइटी के मार्गदर्शक समाजसेवी सय्यद आबिद अली मीर के जन्मदिन पर संस्था द्वारा जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट का वितरण किया गया।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


सोसाइटी के सचिव पंकज जायसवाल एवं उपाध्यक्ष समीर उल हक ने बताया कि जरूरतमंदों भोजन के पैकेट का वितरण शहर के विभिन्न भागो मे किया गया। साथ ही दरगाह मौलाना मौज पर चादर पेश की गई।

इसे भी पढ़े : लकडी से मार कर हाथ तोडने वाले आरोपी को न्यायालय ने दी 04 माह कठोर कारावास की सजा

इसे भी पढ़े : ऐप्स बैन से बौखलाए चीन ने सीफूड आयात में की कटौती

श्री आबिद की तंदुरुस्ती सलामती एवं देश में अमन शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। इस अवसर पर संजय जोगी, इंजीनियर खालिद कुरैशी, मध्यप्रदेश कमेटी के पूर्व सदस्य हाजी इकबाल हुसैन, मम्मू पटेल, अनुदीप गंगवार, दिलशाद मंसूरी, मोहम्मद अनवर, संस्था अध्यक्ष मोहम्मद इकबाल उस्मानी, हाजी फजल बैग ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट का वितरण किया। उपरोक्त जानकारी प्रचार सचिव चेतन ठक्कर ने दी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: