बिहार: अनलॉक का जायजा लेने सड़कों पर निकले CM नीतीश, लोगों की ‘चूक’ पर की यह अपील


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर जायजा लिया.

Bihar Unlock-1: पटना के विभिन्न इलाकों में जब उन्होंने भीड़ देखी और अधिकांश लोगों को बिना मास्क के देखा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है. बिहारवासियों से अपील है कि अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें.

पटना. बिहार में अनलॉक-1 शुरू होने के बाद आज पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया. लॉकडाउन को खत्म करने के बाद लोग कोरोना गाइडलाइन का कितना पालन कर रहे हैं. शहर में क्या-क्या गतिविधिया हैं और  कहां-कहां भीड़ दिख रही है. लॉकडाउन खत्म करना कितना सही है. इन तमाम बातों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री खुद सड़कों पर निकले. इस दौरान उन्होंने राजा बाजार, सगुना मोड़, दानापुर कैंट, दानापुर, दीघा, अशोक राजपथ,  मैनपुरा, राजापुर,  गांधी मैदान,  फ्रेजर रोड, डाक बांग्ला चौराहा एवं इनकम टैक्स गोलंबर का भ्रमण कर अनलॉक की स्थिति का जायजा लिया.

पटना के विभिन्न इलाकों में जब उन्होंने भीड़ देखी और अधिकांश लोगों को बिना मास्क के देखा तो उन्होंने ट्वीट किया. सीएम ने लिखा, आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया. कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं. लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है. बिहारवासियों से अपील है कि अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें.

भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा भी उपस्थित थे.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: