Gopalganj News: ऑर्केस्ट्रा में अश्लील गाने का किया विरोध तो युवक को चाकुओं से गोदकर मार डाला, 7 आरोपियों में 2 गिरफ्तार


ऑर्केस्ट्रा के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या.

Crime In Bihar: बैकुण्ठपुर थाना के एसआई बीएन राय ने बताया कि इस मामले में परिजनों ने गांव के ही 7 लोगों को नामजद किया है. जिसमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोपालगंज. बारात में ऑर्केस्ट्रा के दौरान अश्लील गाना बजाने को लेकर मना करना एक युवक को महंगा पड़ गया. गांव के ही दबंगों ने गाना बजाने से मना करने पर युवक को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक की आज सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. इस निर्मम हत्या के बाद इलाके में तनाव है. ग्रामीणों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. घटना बैकुंठपुर के गमहारी गांव की है. 20 वर्षीय मृतक का नाम मंजीत कुमार है. वह बैकुंठपुर के गमहारी गांव का रहने वाला था.

नगर थाना के सब इंस्पेक्टर बीएन राय ने बताया कि बैकुंठपुर के गमहारी गांव में बैजनाथ शाह की बेटी की शादी थी. बारात गांव के सरकारी स्कूल परिसर में ठहरा हुआ था. यहां शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. ऑर्केस्ट्रा में डांस के दौरान अश्लील गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ.

एसआई ने बताया कि गांव के ही मंजीत कुमार ने अश्लील गाना बजाने से मना किया था. इसी को लेकर आर्केस्ट्रा गाना में डांस कर रहे कुछ युवकों को नागवार गुजरा और आरोपियों ने मंजीत कुमार को चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसे गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. यहां पर इलाज के दौरान मंजीत कुमार की मौत हो गई।.

एसआई बीएन राय ने बताया कि इस मामले में परिजनों ने गांव के ही 7 लोगों को नामजद किया है. जिसमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: