23 जून को भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy Tab A7 लाइट, ऐमजॉन पर हुआ लिस्ट


ऐमजॉन इंडिया ने अपनी लिस्टिंग में Samsung Galaxy Tab A7 लाइट को शामिल किया है. जिसे कंपनी इस महीने 23 जून को लॉन्च करेगी. ऐमजॉन इंडिया पर इस टैब को Coming Soon की लिस्टिंग के साथ देखा जा सकता है. ऐमजॉन पर इस टैब की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐमजॉन पर इस टैब की बिक्री 23 जून दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी. हालांकि कंपनी ने अभी तक भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल के स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया है, इस टैब के ग्लोबल मार्केट में 2 मॉडल लॉन्च किये हैं, जिसमे वाई-फाई + LTE और बेस वाई-फाई मॉडल शामिल हैं.

फीचर्स

सैमसंग ने अपने इस नए टैब में 8.7 इंच का एचडी+ TFT डिस्प्ले, जिसका रेजॉलूशन 1340×800 का है. कंपनी ने इसके स्क्रीन को रेक्टेंगुलर रखा है और साथ में इस टैब में थिक टॉप और बॉटम बेजल्स दिया गया है, टैब की बॉडी अल्मुनियम का है. कंपनी ने इसे दो कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है, जो कि सिल्वर और ग्रे कलर है.

ये भी पढ़ें: सावधान! अगर आपको भी KYC कराने के लिए आया है फोन या SMS तो हो जाएं सतर्क, सरकार ने जारी किया अलर्ट

बाकि अन्य डिटेल्स की बात करें तो यह टैब 3 GB RAM और 32 GB की स्टोरेज के साथ आता है, जिसका वजन 366 ग्राम है, कंपनी ने इसमें मीडियाटेक हीलियो P22T चिपसेट का प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा कंपनी इस टैब में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया है, जो 30 fps पर 1080 पिक्सल वीडियो शूट कर सकता है. साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

इस टैब में एंड्राइड 11 दिया गया है, जो One UI 3.1 पर काम करता है. कंपनी ने टैब में 5100 mAh की बैटरी दी है, जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सैमसंग टैब A7 लाइट में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यूल-बैंड वाई-फाई और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. भारत से पहले ही कंपनी ने इस टैब को यूरोप के बाजार में उतार चुकी है, जहां इसके वाई-फाई वेरियंट की ग्लोबल कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 15400 रुपये और Wi-Fi + LTE वेरियंट की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 18,500 रुपये है.



Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: