आजमगढ़: नौकरानी को ब्लॉक प्रमुख चुनाव जिताने के लिए बाहुबली ने की सभा, जानिए फिर क्या हुआ?


आजमगढ़ में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बाहुबली सोनू सिंह की तस्वीर वायरल होने के बाद जांच के आदेश हो गए हैं.

Azamgarh News: आजमगढ़ के लालगंज ब्लॉक प्रमुख पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. यहां के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सोनू सिंह ने अपनी नौकरानी को चुनाव मैदान में उतार दिया है. इससे पहले सोनू सिंह की पत्नी भी ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं.

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के लिए प्रत्याशी जोड़-तोड़ में जुट गये हैं. लेकिन प्रत्याशियों के काफिले व सभा से कोरोना गाइडलाइन तार-तार हो रही है. ऐसे ही एक मामले में लालगंज ब्लॉक के पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि सोनू सिंह ने भी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए क्षेत्र में प्रचार-प्रसार के दौरान सभा की और फोटो सेशन कराया. जिसका फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

जिले की लालगंज ब्लॉक  प्रमुख पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. यहां के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सोनू सिंह ने अपनी नौकरानी को चुनाव मैदान में उतार दिया है. इससे पहले सोनू सिंह की पत्नी भी ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं. बताया जा रहा है कि नौकरानी को ब्लॉक प्रमुख बनाने के लिए सोनू सिंह ने जोड़-तोड़ शुरू कर दिया है. वे पिछले दिनों क्षेत्र के कलीचाबाग गांव निवासी अंकित सिंह के यहां अपने काफीले के साथ पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि वहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख सोनू सिंह ने बीडीसी सदस्यों को अपने पक्ष में करने के लिए बैठक की. बैठक के दौरान कोई भी व्यक्ति न तो सोशल डिस्टेंसिंग में था और ना ही मास्क लगाये बैठा था. यही नहीं यहां पर फोटो सेशन का भी दौर चला. जिसका फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया.

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वह वीडियो उन्होने भी देखा है, जिसमें कई वाहन वहां खड़े हैं और दर्जनों लोग मौजूद हैं. इस मामले में देवगांव कोतवाल को निर्देश दिया गया है कि वह मौके पर जाकर वहां पर जांच करें और जांच के बाद अगर यह वीडियो सत्य है तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करें.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: