पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर गंगा में युवाओं ने किया जल सत्याग्रह


जाप युवा विंग ने पटना में जल सत्याग्रह किया.

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई के लिए आज जल सत्याग्रह किया गया.

पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई के लिए आज जल सत्याग्रह किया गया. पटना में यह सत्याग्रह अंटा घाट में किया गया, जिसमें युवा परिषद के नेताओं ने गंगा नदी में उतर कर पप्पू यादव की रिहाई की आवाज बुलंद की. इस मौके पर युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि आज का यह जल सत्याग्रह हमने हमेशा लोगों के दुःख-सुख साथ खड़े होने वाले जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए बिहार की गूंगी बहरी सरकार के समक्ष किया है, जिन्हें बिहार सरकार ने आरएसएस व भाजपा के इशारे पर गिरफ्तार किया.

युवा नेता ने कहा कि पूरा देश जनता है कि पप्पू यादव को सेवा करने के एवज में और भाजपा सांसद को बचाने के लिए बिहार सरकार ने जेल भेजा है, वो भी उस केस में जो केस है ही नहीं. उन्होंने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि अगर पप्पू यादव की रिहाई जल्द नहीं हुई तो जन अधिकार युवा परिषद आने वाले दिनों में इससे भी कठोर आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ने इस कोरोना महामारी में असंख्य लोगों के जीवन बचाने का काम किये हैं, उनकी जीवन की रक्षा की है.

हर मौके पर मदद को तैयार

जाप के युवा विंग के नेताओं ने कहा कि बाढ़ हो या चमकी बुखार हो या कोरोना महामारी हो, पप्पू यादव हमेशा देश में जब-जब आपदा आई है, देश की जनता की सेवा में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है. उनकी जगह जेल नहीं, बिहार की जनता के पास है. इसलिए उन्हें जल्द से जल्द रिहा करें. ऐसा नहीं करने पर जाप युवा विंग आगे भी प्रदर्शन करती रहेगी.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: