Vodafone Idea का दमदार प्लान! 699 रुपये में मिलेगा डबल कीमत का फायदा, मिलेगी फ्री कॉलिंग


Vodafone Idea का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान.

Vodafone-Idea अपने यूज़र के लिए खास ऑफर पेश कर रहा है, जिसमें ग्राहक को रिचार्ज कराने पर उसकी दोगुनी कीमत के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं…

लॉकडाउन (lockdown) के इस दौर में सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश कर रही है. लॉकडाउन के चलते इंटरनेट डेटा का यूज़र द्वारा ज़्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके चलते टेलीकॉम कंपनियां अनलिमिटेड डेटा पैक के ऑफर भी पेश कर रही हैं. वोडाफोन आईडिया (Vodafone-Idea) अपने यूज़र के लिए खास ऑफर पेश कर रहा है, जिसमें ग्राहक को रिचार्ज कराने पर उसकी दोगुनी कीमत के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बताते हैं कि कौन सा है ये रिचार्ज प्लान और क्या हैं इसके फायदे.

वोडाफोन आईडिया का 699 रुपये वाला प्लान: वोडाफोन आईडिया के 699 रुपये वाले प्लान में यूज़र को 1,398 रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस रिचार्ज प्लान में यूज़र को हर महीने 100 SMS के साथ अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 32MP फ्रंट कैमरा)

Vi 699 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स.

Vi 699 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स. (Photo:Vi

साथ ही इस प्लान में यूज़र किसी भी नेटवर्क पर महीने भर तक अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं. इसके साथ ही इसमें कई और अन्य बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं.

मिलेंगे कई बेनिफिट्स

वोडाफोन आईडिया के 699 रुपये वाले प्लान में बेनिफिट्स के तौर पर यूज़र को 999 रुपये की कीमत वाला अमेज़न प्राइम और 399 रुपये की कीमत वाला Disney Plus Hotstar VIP जैसे OTT ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है. यानि कुल मिलाकर यूज़र को 1,398 रुपये के बेनिफिट्स इस रिचार्ज प्लान में दिए जाते हैं. इसके अलावा बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो यूज़र को इस प्लान में VI मूवीज और एंड टीवी का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेहद सस्ते प्लान! 150 रुपये से भी कम में पाएं फ्री कॉलिंग और ढेरों डेटा)

यहां ध्यान रखने वाली बात ये है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन का फायदा यूज़र तभी उठा सकते हैं, अगर वह इससे पहले किसी और Vi पोस्टपेड प्लान में इसका लाभ ना लिया हो. ऐसा इसलिए क्योंकि इस प्लान में अमेज़न प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन वन-टाइम बेनिफिट के तौर पर दिया जाता है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: