Munjya: हॉरर यूनिवर्स की फिल्म ने कैसे कमाए 100 करोड़? जानें कहानी के पीछे की कहानी


मुंज्या के निर्देशक आदित्य सर्पोतदार ने बताया कि यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म पहले “फीमेल-सेंट्रिक” थी. जब आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को इसके लिए चुना गया था. लेकिन बाद में कहानी को बदल दिया गया. मुंज्या ने बिना ज्यादा प्रमोशन के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. फिल्म का स्टार कास्ट बड़ा नहीं है, लेकिन वर्ड ऑफ माउथ के जरिए फिल्म को बड़ी सफलता मिली है.

स्त्री 2 में मुंज्या का जुड़ाव

मुंज्या के एंड क्रेडिट सीन में हमने मुंज्या और भेड़िया के बीच का क्रॉसओवर देखा. क्या मुंज्या को स्त्री 2 में देखा जा सकता है? आदित्य ने कहा कि इसकी संभावना है. उन्होंने बताया कि मैडॉक हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में अलग-अलग किरदारों के बीच क्रॉस-कनेक्शन की योजना है. भेड़िया के बाद अब मुंज्या इस यूनिवर्स में आएगा. इसके लिए बड़ी योजनाएं हैं.

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

Munjya
Munjya

Also read:जुनैद खान की ‘महाराज’ ने विरोध के बावजूद तोड़ा रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर मचाया धमाल

Also read:सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ में शामिल हुए ‘बाहुबली’ के कटप्पा!

 फीमेल सेंट्रिक से बदलाव

आदित्य ने बताया कि मुंज्या की स्क्रिप्ट पहले फीमेल सेंट्रिक थी.लेखक योगेश चांडेकर ने इसे एक महिला के नजरिये से लिखा था, जो अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करती थी. लेकिन आदित्य ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इसमें बदलाव किया. उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि लोग इसे बेहतर समझेंगे अगर इसमें दो लड़के होंगे.” 

नई कास्टिंग

आदित्य ने बताया कि मुंज्या के लिए राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेताओं को लेने की सोच थी. लेकिन उन्होंने नई और युवा प्रतिभाओं को लेने का फैसला किया. उन्होंने कहा, “हमने कई ऑडिशन किए और 19-20 साल के लड़कों की तलाश की. हमने ओटीटी प्लेटफॉर्म के युवा सितारों को भी देखा. हम एक नया चेहरा चाहते थे. इसीलिए अभय वर्मा को चुना गया.”

अभय वर्मा का चयन

आदित्य ने बताया कि अभय वर्मा इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट थे. वह उम्र में भी सही लगे और उनका अभिनय भी अच्छा था. इसलिए उन्हें मुंज्या का पोस्टर बॉय बनाया गया. उन्होंने कहा, “हमें एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो नया हो और दर्शकों को पसंद आए.

मुंज्या ने दिखाया कि नई सोच और नई प्रतिभा से भी बड़ी सफलता मिल सकती है.

Also read:खुशी कपूर और वेदांग रैना के रोमांस का सबूत, फिल्म ‘किल’ की स्क्रीनिंग में दिखे साथ में 



Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply