सारा-आलिया से इंस्पायर्ड हैं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी की सलाह याद कर कही खास बात


जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के मुताबिक, वह हमेशा से ही अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) से इंस्पायर रही हैं और उन्हीं की सलाह मानती आई हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने और खुद अपने पैरों पर खड़े होने का फैसला भी इसी वजह से लिया है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी मां और दिवंगत अभिनत्री श्रीदेवी (Sridevi) के बारे में बात करती नजर आ जाती हैं. अलग-अलग मौकों पर वह उनके साथ अपनी तस्वीरें और उनके लिए खास पोस्ट लिखना भी नहीं भूलतीं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह हमेशा से ही अपनी मां श्रीदेवी से इंस्पायर रही हैं. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क (Dhadak) के रिलीज होने से कुछ महीने पहले श्रीदेवी का निधन हो गया था. जाह्नवी अक्सर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी संग अपने रिश्ते पर बात करती रही हैं और एक बार फिर वह कुछ ऐसा ही करती नजर आई हैं.

जाह्नवी कपूर के मुताबिक, वह हमेशा से ही अपनी मां से इंस्पायर रही हैं और उन्हीं की सलाह मानती आई हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने और खुद अपने पैरों पर खड़े होने का फैसला भी इसी वजह से लिया है. हालांकि, जाह्नवी इससे पहले भी कई बार इंडस्ट्री में कदम रखने के पीछे की वजह मां श्रीदेवी को बता चुकी हैं. इसके साथ ही जाह्नवी कपूर ने इंडस्ट्री में अपनी कॉम्पटीटर सारा अली खान और आलिया भट्ट की भी तारीफ की है.

एले इंडिया संग बातचीत में जाह्नवी ने कहा- मेरे आस-पास सिर्फ शक्तिशाली महिलाएं हैं. मेरे साथियों, आलिया भट्ट, सारा अली खान और बेयोंसे से लेकर मेरी बहन तक, उन महिलाओं को देखना प्रेरणादायक है जो खुद को गले लगाती हैं और किसी पर निर्भर नहीं हैं. ठीक यही मेरी मां ने भी मुझसे कहा था. ‘कभी भी किसी पर निर्भर न रहें और अपनी खुद की पहचान बनाएं.’

ये भी पढ़ेंः शरमन जोशी ने सुनाया 3 Idiots का मजेदार किस्सा, जब सीन के लिए एक्टर्स ने असल में की थी ‘ड्रिंक’अपनी पहली की रिलीज से पहले ही मां के निधन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरी पर्सनल लाइफ में जो हो रहा था, उसके कारण मैं अपने आसपास जो हो रहा था, उससे बहुत अलग हो गई थी. मैं काफी व्यस्त रहने लगी. नहीं को मैं दर्शकों पर अपी छाप छोड़ने की और कोशिश करती. मुझे पूरा अटेंशन मिल रहा था, लेकिन मेरा ध्यान उन दिनों कहीं और था.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी की लास्ट रिलीज हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ है जो मार्च में रिलीज़ हुई थी. हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला था.







Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: