एक्टर ने अपने बयान में बताया कि, पिछले मंगलवार को उन्होंने ऑनलाइन कंपनी के फोन नंबर को सर्च करके उसे डायल किया, लेकिन कोई रेस्पांस नहीं मिला.

Live Radio


एक्टर ने अपने बयान में बताया कि, पिछले मंगलवार को उन्होंने ऑनलाइन कंपनी के फोन नंबर को सर्च करके उसे डायल किया, लेकिन कोई रेस्पांस नहीं मिला.

टीवी एक्टर (TV actor) ने डिजिटल वॉलेट के माध्यम से उस खाते में 86,000 रु. भेज दिए. इसके बाद रसीद नहीं मिलने पर कंपनी से पूछा कि क्या उनके पास राजगोपाल कुंडू नामक एक कर्मचारी है. अधिकारियों ने इससे इनकार कर दिया. इसके बाद एक्टर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

मुंबई. एक टेलीविजन एक्टर ने 86,000 रुपए की ठगी करने की कोशिश की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. साइबर जालसाज (Cyber Fraudster) ने खुद को एक फाइनेंसियल फर्म के एग्जिक्यूटिव के रूप में पेश किया था, जहां से एक्टर ने लोन लिया था. चूंकि कॉलर के पास अपने लोन अकाउंट से जुड़ी सारी डिटेल्स थी, इसलिए पुलिस इस मामले से इनकार नहीं कर रही है. टीवी के एक माइथोलॉजिकल शो में एक्टिंग कर रहे 33 वर्षीय एक्टर-कोरियोग्राफर ने कंपनी से 5 ऋण लिए थे. कुल बकाया 1.5 लाख रुपए था, जिसका कुछ हिस्सा उन्होंने चुकाने की बात कही थी. एक्टर ने अपने बयान में बताया कि, पिछले मंगलवार को उन्होंने ऑनलाइन कंपनी के फोन नंबर को सर्च करके उसे डायल किया, लेकिन कोई रेस्पांस नहीं मिला. एक दिन बाद उन्हें एक शख्स का फोन आया, जिसने खुद को राजगोपाल कुंडू बताया और खुद को कंपनी का कर्मचारी होने का दावा किया. उन्होंने एक्टर से पूछा कि क्या वह लोन लेना चाहते हैं.

Youtube Video

एक्टर ने बताया कि, ‘मैंने उससे कहा कि मैं अपना लोन चुकाना चाहता हूं. उसने मेरा लोन अकाउंट आईडी मांगा और मैंने दे दिया. मिनटों के भीतर, मुझे अपने फोन पर लिए गए लोन के बारे में जानकारी मिल गई.’फोन करने वाले ने उन्हें सूचित किया कि उनका बकाया लोन 1.25 लाख रुपए है. उन्होंने रिपेमेंट के लिए एक बैंक की मलाड शाखा की खाता संख्या के साथ अन्य डिटेल्स भी शेयर की. एक्टर ने डिजिटल वॉलेट के माध्यम से उस खाते में 86,000 रु. भेज दिए. जब उन्हें कोई पावती नहीं मिली, तो उन्होंने राजगोपाल को वापस बुला लिया. एक्टर के पूछने राजगोपाल ने बताया कि, ‘कार्यालय दिन के लिए बंद हो गया था और मुझे अगले दिन एक पावती मिलेगी. लेकिन मुझे डाउट हो गया था और मैंने उससे आईडी कार्ड की एक प्रति मांगी जो उसने फोन पर भेजी थी.’ फिर उन्होंने कंपनी से संपर्क किया और पूछा कि क्या उनके पास राजगोपाल कुंडू नामक एक कर्मचारी है. अधिकारियों ने इससे इनकार कर दिया. यह महसूस करते कि उनसे जालसाजी की गई है, एक्टर ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker