RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जिलाधिकारी सैमुअल पाल एन ने फरियादियों की समस्याओं से हुए रूबरू ।

जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष जलालपुर को तत्काल नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

अंबेडकर नगर 15 फरवरी 2021। जिलाधिकारी सैमुअल पाल एन ने फरियादियों की समस्याओं से हुए रूबरू।जिलाधिकारी के समक्ष विजयपती ग्राम नूरपुर कला थाना तहसील जलालपुर ने प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया।प्रार्थी द्वारा अवगत कराया गया कि दिनांक 31 मई 2011 को न्यायालय आदेश के उपरांत भी विवादित भूमि पर विपक्षी द्वारा निर्माण कराए जाने की धमकी दी जा रही है ।जिस पर जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष जलालपुर को तत्काल नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

नरेंद्र कुमार त्रिपाठी ग्राम कहरा सुलेमपुर थाना सम्मनपुर ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि विपक्षी हरिशंकर, विजय शंकर, राम तीरथ ,राजीव ,संजीव द्वारा प्रार्थी के गांव से सटा चक मार्ग संख्या 58,60 ग्राम सकरा यूसुफपुर तहसील जलालपुर पर उक्त विपक्षी द्वारा 40 वर्षों से कब्जा किया गया है ।पूर्व में भी कई बार इस संबंध में जिम्मेदार अफसरों को अवगत कराया गया है ।जिस पर जिलाधिकारी ने उप जिला अधिकारी जलालपुर को मौके पर उपस्थित होकर उचित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किए।

प्रार्थी राधेश्याम मिश्रा ने शिकायत पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि ग्राम ताहापुर ब्लॉक जलालपुर के कोटेदार पिंटू द्वारा राशन में घट तौली की जा रही है। जिस पर जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी को तत्काल जांच उपरांत रिपोर्ट प्रेषित करने को निर्देशित किए।चंद्रावती देवी ग्राम गोविंद गनेशपुर अकबरपुर ने शिकायत पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि विपक्षी गण राजकरन वर्मा, राजकुमार वर्मा, राधेश्याम वर्मा ,रजनीश वर्मा द्वारा प्रार्थनी के घर के सामने रास्ते पर कब्जा कर लिया गया है। जिस पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी अकबरपुर को सीआरपीसी के अंतर्गत जांच उपरांत कार्यवाही करने का निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के मंशा अनुसार जन समस्याओं का निस्तारण संबंधित अधिकारी गुणवत्ता पूर्ण करना सुनिश्चित करें। मज लूम, असहाय लोगों की मदद करना हमारी प्रथम प्राथमिकता है। जो भी व्यक्ति शिकायत लेकर प्रस्तुत होता है उन शिकायतों का तत्काल निस्तारण करना सुनिश्चित करें। कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: