RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

तपोवन में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, NTPC ने भी मुआवजा देने का किया ऐलान

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने के बाद अभी भी कई लोग लापता हैं. तपोवन डैम में लोगों के फंसे होने की आशंका है. सभी का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

एनटीपीसी के सीएमडी गुरदीप सिंह ने बताया कि 12 मीटर में से 10 मीटर ड्रिल कर लिया गया है, इसके बाद कैमरा डाला जाएगा और आगे की रणनीति तय की जाएगी.

इसे भी पढ़े : ट्यूशन जा रही छात्राओं के साथ मनचलों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर गाली-गलौज कर सरेराह की मारपीट ।

सिंह ने बताया कि हादसे में मृत लोगों के परिवार को मुआवजा दिया जाएगा. NTPC की तरफ से 20 लाख, PM की तरफ से 2 लाख और CM की तरफ से 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद की जाएगी. इसके अलावा वर्कमैन कंपनसेशन एक्ट में 5 से 15 लाख रुपये तक मुआवजा दिया जाएगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: