RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जैश-ए-मोहम्मद का सक्रिय सदस्य दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक सक्रिय सदस्य को कतर से भारत वापस भेजे जाने के बाद पुलिस ने आज नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा निवासी मुनीब सोफी को कुलगाम जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया. सोफी पाकिस्तानी आतंकवादी वलीद भाई के लिए काम करता था, जिसे सुरक्षाबलों ने पिछले साल कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मार गिराया था.

इसे भी पढ़े : Whatsapp प्राइवेसी पॉलिसी पर SC ने सुनवाई से किया इनकार

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, कुलगाम पुलिस ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के वांछित शीर्ष सक्रिय सदस्य, बिजबेहरा निवासी मुनीब सोफी को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, नई दिल्ली से गिरफ्तार किया जिसे आज कतर से वापस भेजा गया था. वह पाकिस्तानी आतंकवादी वलीद भाई के लिए काम करता था जो पिछले साल कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मारा गया था. उन्होंने बताया कि वह जैश-ए-मोहम्मद के लिए धन जुटाने के मामले में गैरकानूनी गतिविधियां (निषेध) अधिनियम के तहत दर्ज मामले में भी संलिप्त है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: