RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

बसंत पंचमी के पावन अवसर पर महिला महाविद्यालय जलालपुर में सरस्वती जी की पूजा अर्चना की गई ।

जलालपुर अम्बेडकर नगर । बसंत पंचमी के पावन शुभ अवसर पर मुलायम सिंह महिला महाविद्यालय जलालपुर में इस अवसर पर स्वर की देवी माता सरस्वती की विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना की गई इस अवसर फिल्म प्रोड्यूसर व डायरेक्टर रामलाल देवर्षि ने कहा कि बसंत पंचमी के इस मधुर बेला से ईश्वर की कृपा और बसंत ऋतु लगने से प्राकृतिक की अनोखी छटा संपूर्ण ब्राह्मण में बिखर जाती है जिसके चलते संपूर्ण वातावरण इस वसंत ऋतु के लगते ही सुख में हो जाता है इसलिए बसंत पंचमी का यह पर्व माता सरस्वती जी का विशेष पर्व मानकर इस दिन विशेष पूजा अर्चना की जाती है।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इस बसंत ऋतु के लगने से संपूर्ण समाज आनंदमई महसूस करता है महाविद्यालय के प्रबंधक फूलचंद यादव ने कहा कि ज्ञान की देवी सरस्वती जी की असीम कृपा से सभी छात्राएं ज्ञान के पथ पर आगे बढ़ते रहें यही हमारी शुभकामनाएं है डायरेक्टर शुभम यादव भी अपने विचार रखे ।

इस अवसर पर विद्यालय परिवार के प्रदीप कुमार यादव. अजीत कुमार निषाद. नियाज तोहिद सिद्दीकी. सुजीत निषाद. शत्रुघन यादव. दादा राजबली यादव. प्रदीप कुमार. आनंद मिश्रा विद्यालय की छात्राएं प्रमुख रूप से इस अवसर पर उपस्थित हुए ।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: