RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

केडीईएम इंटर कालेज की जमीन हड़पने की साजिश, 18 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज—

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

फर्जी मुकदमे और एफआईआर कराकर पुलिस और प्रशासन को भी गुमराह कर चुके

बरेली। केडीईएम इंटल कॉलेज की जमीन हड़पने की साजिश करने और प्रबंध समिति के पदाधिकारियों को जान मारने की धमकी देने के आरोप में थाना प्रेमनगर में 19 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रबंध समिति की शिकायत के बाद यह कार्रवाई एडीजी अविनाश चंद्र के आदेश पर की गई है।

जमीन के फर्जी बैनामे और एग्रीमेंट भी कर दिए

केडीईएम कॉलेज के बोर्ड ऑफ कंट्रोल के अभय चंद्र कनकन के मुताबिक दबंगों की कॉलेज की जमीन पर कब्जा करने की कोशिशों और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकियां दिए जाने की वजह से बोर्ड के सभी सदस्य भयभीत है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि करीब सौ साल पहले कुछ धनाढ्य लोगों ने छात्रावास बनाने के लिए जमीन दान में दी थी। कुछ समय बाद कॉलेज बना। कुछ दबंग अब कॉलेज की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहे हैं। ये लोग फर्जी मुकदमे और एफआईआर कराकर पुलिस और प्रशासन को भी गुमराह कर चुके हैं। कोर्ट मदद से वे लोग बमुश्किल जेल जाने से बच सके। साथ ही कुछ लोगों को जमीन के फर्जी बैनामे और एग्रीमेंट भी कर दिए गए हैं।

एफआईआर के मुताबिक मुख्य आरोपी राममोहन शर्मा राजेंद्रनगर की पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में रहते था, अब मीरगंज में रहने लगा है। आरोप है कि राममोहन ने घरों में काम करने वाली कुछ महिलाओं और रिक्शा चालकों को भी जमीन दिलाने का लालच देकर उनकी रकम हड़प ली है। अब प्रबंध समिति के पदाधिकारियों से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है जिससे उनके साथ कॉलेज का स्टाफ भी भयभीत है।

अभय चंद्र ने पीब्डब्ल्यूडी कॉलोनी के राममोहन शर्मा, सुर्खा होली चौक के सुनील, राजेंद्रनगर की चमेली देवी, श्यामगंज के अरविंद, रचित, सुमित अग्रवाल, अमित अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, राजेंद्रनगर का शमीम, मोहल्ला कानूनगोयान के त्रिलोचन सिंह, बैजनाथ सिंह, बानखाना के विनोद कुमार, बानखाना के विनोद राजपूत, हजियापुर का चंद्रप्रकाश, संभल रुस्तमपुर का तरुण कुमार त्यागी, हजियापुर की खुशी मोहम्मद, सुर्खा के अनिल, बांके की छावनी के अर्जुन और बानखाना के रियासत अली के खिलाफ थाना प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पब्लिश दिनांक – 12/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: