RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

यूपी के आजमगढ़ में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस बता रही मारपीट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

युवती नदी किनारे लहूलुहान मिली।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम एक युवती के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर युवकों ने युवती को धारदार हथियार से घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि मामला मारपीट का है।

इसे भी पढ़े : पृथ्वी पर लौटते वक्त रूसी अंतरिक्ष यान में हुआ धमाका, एस्ट्रोनॉट्स ने शेयर की तस्वीरें


मंगलवार की शाम युवती खाना बनाने के लिए लकड़ी का इंतजाम करने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान चार युवक उसे खींच कर नदी के किनारे ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। जब युवती काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो खोजबीन होने लगी। इस दौरान युवती नदी किनारे लहूलुहान मिली। सूचना पर पुलिस ने युवती को अस्पताल भेजवाया। पुलिस मारपीट का मामला बता रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: