RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

इंदौर में सम्मानित हुए उज्जैन के संगीतकार


उज्जैन। सुप्रसिध्द संगीतकार दिलीप सेन द्वारा इंदौर के अभय प्रशाल स्पोर्ट्स क्लब लाभ मंडपम ऑडिटोरियम में उज्जैन के शर्मा परिवार को सम्मानित किया गया।
उज्जैन के संगीत जगत के गौरव ज्वलंत शर्मा, अमित शर्मा, अनामिका शर्मा व अनुभूमि शर्मा का मालवा रंगमंच समिति म.प्र. द्वारा इंदौर में आयोजित सम्मान समारोह में संगीतकार दिलीप सेन, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर, केशव राय सहित अतिथियों द्वारा सम्मान किया गया।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इसे भी पढ़े : इस साल हज यात्रा पर जाने वाले का टूट सकता है सपना, सऊदी ने भारत सहित 20 देशों के नागरिकों के यात्रा पर लगाया रोक

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन ज्वलंत शर्मा ने किया। साथ ही अमित शर्मा, अनामिका शर्मा, अनुभूति शर्मा ने कार्यक्रम में गीतों की प्रस्तुतियां भी दी। शर्मा परिवार द्वारा कोरोना काल में लगातार 200 दिनों तक सोशल मीडिया पर गीतों की प्रस्तुतियां देकर लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करने पर मंच से दिलीप सेन द्वारा अनुभूति शर्मा की तारीफ भी की गई।

Leave a Reply

%d bloggers like this: