RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

PM मोदी जल्द करेंगे छात्रों से संवाद, दूर करेंगे स्टूडेंट्स के एग्जाम्स का डर

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्‍द ही परीक्षा पे चर्चा 2021 के माध्‍यम से छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ परीक्षाओं की चिंता दूर करने के लिए अपनी बहुमूल्य युक्तियां साझा करेंगे. पीएम छात्रों का कोरोना काल में बोर्ड परीक्षाओं का डर दूर करेंगे ताकि वह आगामी बोर्ड परीक्षाएं और प्रवेश परीक्षाएं आराम से दे सकें. 

इसे भी पढ़े : गेहूं पिसाने जा रहे युवक की जीप की टक्कर से मौत

सरकारी ट्विटर हैंडल ने परीक्षा पे चर्चा 2021 की घोषणा करते हुए कहा कि 2021 परीक्षा पे चर्चा संस्‍करण के लिए छात्र तैयार हो जाएं. इस वर्ष कोरोना संक्रमण के कारण ऑफलाइन क्‍लासेज़ नहीं हो पाई हैं और छात्रों को ऑनलाइन क्‍लासेज से ही एग्‍जाम की तैयारी करनी पड़ी है.

इसे भी पढ़े : Twitter इंडिया की पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर ने दिया इस्तीफा

ऐसे में यह परीक्षा एकदम नए तरीके की होगी जिसके लिए पीएम मोदी छात्रों को मानसिक रूप से तैयार करेंगे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: