उत्तराखंड: पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान, CM तीरथ रावत के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

Uttarakhand Election 2022 : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया कि भाजपा ने यह अहम निर्णय किस आधार पर लिया. उन्होंने उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सियासत को भी आड़े हाथों लिया.

देहरादून. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा बयान जारी करते हुए तमाम अटकलों को विराम दे दिया और साफ कर दिया कि राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव मौजूदा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में ही लड़ेगी. राज्य में भाजपा के संगठन में शीर्ष स्तर पर बदलाव को लेकर अटकलें थीं और आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र सीएम तीरथ सिंह रावत की हालिया दिल्ली यात्रा को काफी अहम माना जा रहा था. त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान के बाद राज्य में नेतृत्व को लेकर क़यास खत्म हो गए हैं. यही नहीं, रावत ने अपने बयान में भाजपा के इस फैसले के कारण भी बताए और चुनाव को लेकर कुछ रणनीतियों का भी खुलासा किया.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि 2022 चुनाव में भी भाजपा भारी बहुमत से राज्य में जीत दर्ज करेगी. रावत के मुताबिक पार्टी को इस बार भी कोई टक्कर नहीं मिलेगी और सत्ता में फिर भाजपा की वापसी होगी. यही नहीं, उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सीएम तीरथ सिंह रावत चूंकि उनके छोटे भाई भी हैं इसलिए उनका आशीर्वाद और पूरा सहयोग हमेशा उनके साथ रहेगा.

ये भी पढ़ें : रामदेव बनाम IMA विवाद का नतीजा, पतंजलि की कोरोनिल पर नेपाल में गिरी गाज!

uttarakhand news, uttarakhand politics, uttarakhand bjp, uttarakhand cm, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड समाचार, उत्तराखंड चुनाव 2022, उत्तराखंड भाजपा

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत.

आखिर कैसे हुआ यह ऐलान?

आगे पढ़ें









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: