मां के इलाज के लिए बनारस गए थे जज साहब, क्वार्टर से चोरों ने उड़ा लिया लाखों का माल


बिहार के पूर्णिया में जज के घर चोरी

Purnin News: बिहार के पूर्णिया शहर में हुई चोरी की इस घटना के बाद डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. जज के स्टाफ ने बताया कि चोरी की घटना के वक्त कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था.

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में अब जजों का भी घर भी सुरक्षित नहीं है. मंगलवार की रात पूर्णिया में वहां के एडीजे टू अखिलेश कुमार सिंह के घर में चोरों ने धावा बोला और लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी कर ली. घटना खजांची हाट थाना के मजिस्ट्रेट कॉलोनी की है. घटनास्थल के आसपास में शहर के पांच थाने (Police Station) हैं, इसके बावजूद जिस तरह मजिस्ट्रेट कॉलोनी में चोरी की घटना हुई है इससे लोग काफी हैरान हैं.

3 जून से ही खाली था क्वार्टर

एडीजे टू और स्पेशल एक्साइज जज अखिलेश सिंह 3 जून से ही बाहर हैं. वो अपनी मां का इलाज कराने के लिए बनारस गए हुए हैं, इसी बीच बंद घर में चोरों ने रेकी कर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया.  एडीजे के स्टाफ संजीव कुमार ने कहा कि 40 हजार रुपया नगद और गहना, लैपटॉप, टैब समेत लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है. सूचना मिलते ही खजांची हाट पुलिस, सदर एसडीपीओ और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

आवास में मौजूद था सुरक्षा गार्डआवास में रहने वाले होमगार्ड जवान ने कहा कि वो अपने क्वार्टर में मौजूद थे लेकिन पीछे की तरफ से दीवाल तोड़कर चोर अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया जिसका उन्हें पता नहीं चल पाया. चोरी की सूचना मिलते ही जांच के लिए पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी सह खजांची हाट थाना प्रभारी आनंद मोहन गुप्ता ने कहा कि जज आवास में चोरी की सूचना मिली है. हम लोग जांच के लिए पहुंचे हैं और जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: