Drugs in Himachal: मंडी पुलिस ने किंगपिन बबलू को चिट्टे संग गिरफ्तार किया


हिमाचल में नशे के सौदागर.

Drugs in Mandi: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक 37 फॉयल पेपरों में चिट्टे को लपेटकर सप्लाई के लिए ले जा रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

मंडी. हिमाचल प्रदेश में जहां एक ओर नशा तस्कर (Drugs) सक्रिय हैं. वहीं, पुलिस भी नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजने में लगी है. ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला में बीती रात को मंडी सदर और बल्ह पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चिट्टे का काला कारोबार करने वाले दो युवकों पर शिकंजा कसा है. पुलिस (Police) ने दोनों युवकों से 74.3 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

किंगपिन की गिरफ्तारी

बताया जा रहा है कि बल्ह में सक्रिय किंग पिन माने जाने वाले बबलू को पुलिस ने हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है, जिसके बाद कई बड़ी मछलियों पर पुलिस जाल बिछाने को तैयार है. पुलिस अधिक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मंगलवार को मंडी में आयोजित एक प्रैस वार्ता में बताया कि सोमवार रात बल्ह थाना की टीम ने बग्गी चैक पर नाका लगाया था. नाके के दौरान पुलिस ने चेकिंग के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका और तलाशी के दौरान युवक से 70.69 ग्राम बरामद हुआ. आरोपी की पहचान वीरेंद्र कुमार उर्फ बबलू निवासी रोपड़ी बग्गी, जिला मंडी के रूप में हुई है.

पुलिस अधिक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मंगलवार को मंडी में आयोजित एक प्रैस वार्ता में जानकारी दी.

एक और मामले में गिरफ्तारी

वहीं उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में सदर थाना की टीम ने एक युवक को 3.61 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक 37 फॉयल पेपरों में चिट्टे को लपेटकर सप्लाई के लिए ले जा रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: