गोंडा: पोते ने लिया अपने बाबा का बदला, अधेड़ की कर दी हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला


गोंडा पुलिस ने खोडारे थाना क्षेत्र के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

Gonda News: गोंडा के पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि 2 जून को हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है और आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में बरसों से पल रही बदले की भावना का अंजाम हत्या (Murder) की वारदात के रूप में सामने आया है. यह कहानी गोंडा जिले के खोडारे थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव की है. यहां कुछ साल पहले हदीस नाम के व्यक्ति ने एक व्यक्ति से जमीन का बैनामा करा लिया. बैनामा कराने के बाद उसको और उसके बेटे को परिजनों संग मिलकर जमकर मारा-पीटा और लहू लुहान कर दिया. बस उसी दिन से भड़की बदले की आग में परिवार की तीसरी पीढ़ी ने खुद को झोंक दिया और 2 जून को हत्याकांड को अंजाम दे दिया. जिस व्यक्ति की जमीन हदीस ने हड़पी थी, उसके पोते मोहित ने अपने साथी के साथ मिलकर मोहम्मद हदीस को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इसकी जड़ें जमीनी विवाद के अंदर गहराई से पैबस्त मिलीं. जांच के दौरान पता चला कि हत्या मोहित चौहान नाम के युवक ने की है. मोहित ने अपने साथी राम चंदर यादव के साथ मिलकर हदीस को मौत के घाट उतार दिया. मोहित ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि उसने अपने पिता और बाबा का बदला हदीस से लिया है. हदीस ने उसके बाबा की जमीन बैनामा करा ली थी और बाबा और पिता को मारा-पीटा भी था. उसने इसी बात का बदला लिया है और हत्या कर दी.

दोनों आरोपी भेजे गए जेल: एसपी

पुलिस ने आरोपी मोहित चौहान और रामचंदर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उनके कब्जे से मिले धारदार हथियार को भी जब्त कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि 2 जून को हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है और आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: