UP: अमेठी के हर घर को सेनेटाइज कराएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने आज से चलाया अभियान


अमेठी के हर घर को सेनेटाइज कराएंगे राहुल गांधी

दरअसल, अमेठी (Amethi) से चुनाव हारने के बाद भी गांधी परिवार यहां से अपना ताल्लुक बनाए रखे है. चुनाव हारने के महज 3 महीने बाद ही राहुल गांधी जहां अमेठी आए थे.

अमेठी. अमेठी (Amethi) के पूर्व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी संसदीय क्षेत्र के हर घर को सेनेटाइज कराएंगे. इसी कड़ी में मंगलवार को छोटे- छोटे टैंकरों के मध्यम से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने सैनिटाइजेशन अभियान शुरू किया. एक दिन पहले पूर्व सांसद राहुल गांधी एक टैंकर सेनेटाइजर भेजा था. अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी के निर्देश पर अमेठी के कांग्रेसियों ने गांव-गांव सेनेटाइज कराना शुरू कर दिया है. अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल की अगुवाई में सभी नेतागढ़, पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर गांव और कस्बों को सेनेटाइज कर रहें है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि बहादुरपुर की कासिमपुर ग्राम सभा के पूरे हकीम, नगड़ैयापुर सहित कई गांवों को सेनेटाइज किया गया है. उन्होंने बताया कि पूरे क्षेत्र में 20 हजार मास्क का वितरण कराया जा रहा है और जल्द ही दवाओं की किट भी वितरित की जाएगी.

दरअसल, अमेठी से चुनाव हारने के बाद भी गांधी परिवार यहां से अपना ताल्लुक बनाए रखे है. चुनाव हारने के महज 3 महीने बाद ही राहुल गांधी जहां अमेठी आए थे. वहीं प्रियंका और सोनिया भी अमेठी आ चुकी हैं. पिछले वर्ष भी भेजी थी सामग्री पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण के दौरान राहुल गांधी ने अमेठी में मास्क सेनीटाइजर वितरण के साथ ही राशन भी भिजवाया था. पूरे संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सैनिटाइजर व राशन का वितरण किया था. हमारे नेता हर घड़ी हमारे साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बताया कि हमारे नेता राहुल गांधी हर घड़ी अमेठी परिवार के साथ हैं.

Youtube Video

उन्नाव: FIR के बाद थाने पहुंचे रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप सिंह, बोले- सरकार की नजर में खटकता हूंअमेठी उनका राजनीतिक क्षेत्र नहीं है बल्कि परिवार है और यहां के लोगों की सहायता करके उन्हें हर पल इसका एहसास भी कराया है. बता दें कि बीते 24 घंटे में प्रदेश में दो लाख 85 हजार कोरोना टेस्ट किए गए हैं. इसके बावजूद सिर्फ 797 संक्रमण के मामले आए हैं. अब प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या करीब 14000 है. वहीं, पॉजिटिविटी रेट 0.2 फीसदी है. इसके अलावा प्रदेश का कोरोना रिकवरी रेट 97.1 फीसदी है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: