थिसारा परेरा ने इसी साल मार्च में श्रीलंका के एक घरेलू टूर्नामेंट में एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे. वे ऐसा करने वाले श्रीलंका के पहले खिलाड़ी बने थे. (Thisara Perera Twitter)

Live Radio


थिसारा परेरा ने इसी साल मार्च में श्रीलंका के एक घरेलू टूर्नामेंट में एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे. वे ऐसा करने वाले श्रीलंका के पहले खिलाड़ी बने थे. (Thisara Perera Twitter)

श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. परेरा ने 2009 में भारत के खिलाफ वनडे से श्रीलंका के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था.

ई दिल्ली. श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. परेरा ने 2009 में भारत के खिलाफ वनडे से श्रीलंका के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. इसके दो साल बाद उन्हें टेस्ट खेलने का मौका मिला. उन्होंने 2010 में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था. परेरा ने श्रीलंका के लिए 6 टेस्ट, 166 वनडे और 84 टी20 खेले. उन्होंने वनडे में 5740 रन बनाए हैं. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक शतक और 14 अर्धशतक लगाए थे. परेरा ने इसी साल मार्च में ही श्रीलंका के एक घरेलू टूर्नामेंट में एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे. वे ऐसा करने वाले श्रीलंका के पहले खिलाड़ी बने थे. उन्होंने मेजर क्लब्स लिमिटेड ओवर लिस्ट-ए टूर्नामेंट में ये उपलब्धि हासिल की थी. वह ब्लूमफील्ड क्रिकेट क्लब के खिलाफ मैच में श्रीलंका की सेना की टीम में कप्तानी कर रहे थे. यही नहीं वह श्रीलंका की तरफ से लिस्ट ए में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी भी बने थे. परेरा श्रीलंका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय टी20 में हैट्रिक लेने वाले पहले खिलाड़ी भी थे. उन्होंने भारत के खिलाफ ये उपलब्धि हासिल की थी. इसके अलावा वो श्रीलंका की ओर से अर्धशतक लगाए बिना सबसे ज्यादा टी20 मैच खेलने और रन बनाने वाले खिलाड़ी भी रहे.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker