द फैमिली मैन 2 में भी नहीं सुलझी ‘लोनावला में क्या हुआ था’ की गुत्थी, मनोज बाजपेयी ने खोला राज!


मनोज बाजपेयी ने सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः amazon prime))

द फैमिली मैन (The Family Man 2) के सीजन 2 में भी ‘लोनावाला में क्या हुआ था (Lonavala Mein Kya Hua Tha)’ का रहस्य अनसुलझा छोड़ दिया गया है. सीजन 1 में छोड़ा गया ये रहस्य लगातार दर्शकों के बीच चर्चा में रहा, लेकिन अब मेकर्स ने सीजन 2 में भी इस रहस्य को अनसुलझा ही छोड़ दिया है.

मुंबईः मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) स्टारर ‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)’ का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है. 4 जून को सीरीज को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया है और अब यह सीरीज हर तरफ चर्चा में छाई हुई है. दर्शको से इस सीरीज को खूब प्यार मिल रहा है. वहीं सीरीज विवादों की वजह से भी खूब चर्चा में रही. इन सबके बीच एक सवाल है, जो की सीजन 1 से लोगों के जहन में है, लेकिन दर्शकों को सीजन 2 में भी इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है. ये सवाल है ‘लोनावला में क्या हुआ था?’ ये ऐसा सवाल है, जिसका जवाब श्रीकांत तिवारी की पत्नी सुचित्रा या फिर उनका दोस्त अरविंद ही दे सकता है.

द फैमिली मैन सीजन 2 में मनोज बाजपेयी यानी श्रीकांत तिवारी को ज्यादातर समय यह समझने की कोशिश करते देखा गया है कि आखिर वह क्या बात है जो सुचित्रा को प्रभावित कर रहा है. क्योंकि वह लगातार खुद से दूर होती जा रही है. अधिकतर दर्शकों का अनुमान है कि सुचित्रा अपने सहकर्मी अरविंद के साथ मिलकर श्रीकांत को धोखा देने के चलते परेशान है. लेकिन, अब इस पर खुद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है.

पीपिंग मून से बातचीत में मनोज बाजपेयी ने इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने ‘लोनावला में क्या हुआ था’ पर जवाब देते हुए कहा- ‘यहां तक की खुद श्रीकांत को भी नहीं पता कि लोनावला में क्या हुआ था. उसे भी इस पर किसी तरह का कोई हिंट नहीं है. आपने काफी कुछ देखा है और आपको काफी कुछ पता है. आप जानते हैं कि श्रीकांत वहां नहीं था. श्रीकांत सिर्फ एक ही चीज समझता है और वह ये कि उसकी पत्नी इस शादी में खुश नहीं है.’

मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं- ‘श्रीकांत, सुचित्रा का नजरिया जानना चाहता है. वह परिवार को साथ रखने की कोशिश करता है. वह जब भी इस बारे में बात करती है, वह खुद भी काफी डर जाता है और परेशान हो जाता है. डायरेक्टर्स और मेकर्स ने तय किया है कि खुद को सुचित्रा की जगह पर रखा जाए और इस सवाल के जवाब के लिए सही समय का इंतजार किया जाए. मैं खुद ये जानना चाहता हूं कि वहा्ं क्या हुआ था.’









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: