शादी में मांगी बुलेट बाइक तो दूल्हे की हुई पिटाई, मुकदमा दर्ज, पिटाई का वीडियो वायरल.

Live Radio


शादी में मांगी बुलेट बाइक तो दूल्हे की हुई पिटाई, मुकदमा दर्ज, पिटाई का वीडियो वायरल.

अमेठी में ग्रामीणों द्वारा दूल्हे की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. आरोप है कि दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी, इस पर ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा. बताया जा रहा है तब तक पुलिस आ गई. पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया.

अमेठी. UP  के अमेठी ( Amethi ) में ग्रामीणों द्वारा दूल्हे की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. आरोप है कि दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी, इस पर ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा. बताया जा रहा है तब तक पुलिस आ गई. पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. घटना पांच दिन पूर्व की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार जायस कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा केसरिया सलीमपुर में 17 मई को गांव निवासी नसीम अहमद की बेटी की शादी थी. बारात रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के रोखा गांव से आई थी. दूल्हा मोहम्मद आमिर पुत्र इमरान सज धज कर स्टेज पर बैठा था. बताया जा रहा है कि बारात पहुंचने पर घरातियों ने बारात वालों की खूब आवभगत की. हंसी खुशी निकाह की रस्म अदा की गई और बारातियों ने दावत खाई. खाने की रस्म में बिगड़ गया मामला इसी बीच दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी. लडक़ी के पिता ने उसकी यह डिमांड भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट गाड़ी देने को राजी हो गए. लेकिन दूल्हा व उसका पिता अड़ गए कि बुलेट के साथ ही विदाई होगी. बात इतनी बढ़ी की ग्रामीणों ने दूल्हे को बंधक बनाकर जमकर पीटा. वहीं जब दुल्हन को इसकी जानकारी हुई तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से इंकार कर दिया.जायस कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया उधर सूचना पाकर जायस कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे व उसके पिता को कोतवाली ले आई. कोतवाली में दोनों पक्षों में घंटों वार्ता चली, अंत में हल न निकालने पर दूल्हे ने तलाक देकर पीछा छुड़ाया. प्रभारी कोतवाली अवनीश कुमार चौहान ने बताया कि दूल्हे और उसके पिता समेत 7 लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है. बोले एएसपी विनोद कुमार पाण्डेय
पूरे मामले को लेकर अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया कि जांच थाना क्षेत्र में एक शादी के दौरान बुलेट की मांग को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. एएसपी ने बताया कि लडक़ी पक्ष का कहना है कि शादी के दौरान बुलेट गाड़ी और अतिरिक्त धन की मांग की गई. तो वहीं लडक़े पक्ष का कहना है कि शादी कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद के बाद लडक़े पक्ष को एक कमरे में बंद कर कर उनके साथ मारपीट की गई. पूरे मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker