नीलकमल सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

Live Radio


नीलकमल सिंह का नया गाना धूम मचा रहा है.

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के नए भोजपुरी (Bhojpuri) गाने का नाम है, ‘CCTV कैमरा के निगरानी में बानी’ (CCTV Ke Nigrani Me Bani). यह सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

NEELKAMAL SINGH |CCTV कैमरा के निगरानी में बानी | CCTV Ke Nigrani Me Bani | Priyansu Singh| Bhojpuri | ‘आप सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में हैं’, अक्सर आपने यह वाक्य किसी शॉपिंग मॉल, दुकान, ऑफिस इत्यादि में लिखा देखा होगा. यह लिखने का मकसद यह होता है कि लोग सावधान हो जाएं और चोरी या कोई गलत हरकत न करें, क्योंकि आपकी हर हरकत पर कैमरा द्वारा निगरानी रखी जा रही है. इसी टॉपिक पर भोजपुरी (Bhojpuri) म्यूज़िक की दुनिया में अपनी लाजवाब गायकी से बवाल मचा रहे पॉपुलर सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) पहली बार एक गाना लेकर आए हैं जिसका नाम हैं. नीलकमल सिंह के नए भोजपुरी गाने का नाम है, “CCTV कैमरा के निगरानी में बानी” (CCTV Ke Nigrani Me Bani). यह सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जोकि काफी पसंद किया जा रहा है और इसे काफी लोग सुन रहे हैं. अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो आउट किया गया है मगर बहुत जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा. इसके वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ प्रियांशु सिंह नजर आने वाली हैं. गाने के पोस्टर में नीलकमल और प्रियांशु का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

Youtube Video

नीलकमल सिंह के गीतों को दर्शक खूब देखते और पसन्द करते हैं. उनका यह नया गाना ‘सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में बानी’ भी अपने आप मे एक अलग ही स्टोरीलाइन पर बेस्ड गाना है. आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुआ नीलकमल सिंह और चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी का दर्दभरा विडियो सांग “जा अब पलट के देखब ना” यूटयूब पर खूब देखा गया है. इस गीत को अब तक 6.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस मस्ती भरे गीत को नीलकमल सिंह ने गाया है. गीत के लिरिक्स सोनू सुधाकर ने लिखे हैं जबकि संगीत आशीष वर्मा का है. इस के वीडियो निर्देशक रवि पंडित और कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं. इसके एडिटर दीपक पंडित हैं. इस लोकगीत को अपनी विशेष शैली में नीलकमल सिंह ने गाया है, जोकि दिल को छू लेता है. नीलकमल सिंह की आवाज़ का जादू दर्शकों का मन मोह रहा है. इस गाने मे भोजपुरी लोक गीत की खुशबू रची बसी हुई है.







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker