शिमला: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर साइकिल पर उतरी कांग्रेस, किया प्रदर्शन


शुक्रवार को शिमला में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी.

Himachal Congress Protest: हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई और पेट्रो उत्पादों की कीमतों में इजाफे पर प्रदर्शन किया है.

शिमला/ हमीरपुर. देशभर में पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) की बढ़ती कीमतों के खिलाफ शुक्रवार को शिमला में कांग्रेस पार्टी साइकिल पर उतरी. शिमला (Shimla Congress) में कांग्रेस ने साइकिल रैली (Cycle Rally) निकाल कर जमकर प्रदर्शन किया. हिमाचल के सह प्रभारी संजय दत्त, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक अनिरूद्ध सिंह समेत कई नेता प्रदर्शन में शामिल हुए. कांग्रेस ने पार्टी कार्यालय से कैथू पेट्रोल पंप तक रैली निकाली और पेट्रोल पंप पर जमकर नारेबाजी की.

शिमला में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी नेता.

कोविड प्रोटोकॉल का रखा ध्यान

हमीरपुर के गांधी चैक पर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन किया. इसके अलावा, प्रदेश के कई जिलों में धरना-प्रदर्शन किया गया. जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार की अगुवाई में प्रदर्शन किया गया. वहीं पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अनीता वर्मा, ब्लाक अध्यक्ष सुरेश पटियाल भी मौजूद रहे. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने हाथों में पोस्टर लेकर भी महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया.कांग्रेस पूर्व महिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार महंगाई को कम करने के लिए कुछ नहीं कर रही है. जब खुद विपक्ष में थे तो जरा सी महंगाई होने पर सड़कों पर उतर जाते थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज उठा रही है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार ने कहा कि आज महंगाई से हर कोई परेशान है और सरकार मौन धारण किए हुए है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: