RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

गाजीपुर में किसान आंदोलन के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का 80 दिन से विरोध प्रदर्शन चल रहा है, ऐसे में गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन के कारण NH-24 बन्द है.

जिससे आसपास के लोगों को परेशानी हो रही है. किसान आंदोलन के विरोध में कुछ लोगों ने आज धरना दिया है.

इसे भी पढ़े : तमिलनाडु पटाखा फैक्ट्री हुआ हादसा, PM ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

दरअसल गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने डेरा डाला हुआ है, ऐसे में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के बाद से प्रशासन द्वारा बेरिगेट लगाए गए हैं, ताकि किसानों को दिल्ली आने से रोका जा सके.

गाजियाबाद से दिल्ली आने-जाने में स्थानीय लोगो को घंटो तक सड़को पर इंतजार करना पड़ रहा है, ऐसे में आज 10-12 स्थानीय लोग किसान आंदोलन के खिलाफ धरने पर बैठे.

उनकी मांग थी कि इस आंदोलन को जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए, हम लोग अब इस आंदोलन से परेशान हो रहें हैं.

इसे भी पढ़े : BJP के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाला संदिग्‍ध आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार

किसान आंदोलन के विरोध में बैठे स्थानीय लोगों का कहना था, सड़को को बंद करने से कौन सा विरोध हो रहा है, हम लोगों को सुबह दफ्तर जाने में परेशानी हो रही है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: