(photo credit: instagram/@mira.rajput)


(photo credit: instagram/@mira.rajput)

मीरा राजपूत की फिटनेस (Mira Rajput’s Video) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है, उनकी फिटनेस देखकर किसी के लिए भी यह यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि वह दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में मीरा राजपूत (Mira Rajput) का एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) फिल्मों से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट से नहीं. सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत काफी एक्टिव हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. जो उनके हर एक पोस्ट पर नजर बनाए रखती है. खासकर मीरा राजपूत की फिटनेस (Mira Rajput’s Video) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है, उनकी फिटनेस देखकर किसी के लिए भी यह यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि वह दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में मीरा राजपूत (Mira Rajput) का एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीरा राजपूत का यह वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. यह वीडियो मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह आम के पेड़ से लटक कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मीरा राजपूत एक बार फिर फिटनेस गोल्स सेट करती नजर आ रही हैं. मीरा राजपूत का ये वर्कआउट सेशन उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. मीरा राजपूत ने अपने इस शानदार एक्सरसाइज वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘कुछ नया ट्राई किया है. नो एक्सक्यूज.’ अपने इस वीडियो के जरिए मीरा ने अपने सभी फैन्स को इस बात की सीख दे रही है कि हालात जैसे भी हों, फिटनेस का ख्याल रखना बेहद जरूरी है. इसलिए किसी भी स्थिति में एक्सरसाइज करना जरूरी है. इसमें किसी तरह के एक्सक्यूज काम नहीं आने वाले.

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब मीरा राजपूत ने अपनी फिटनेस से फैंस को हैरान किया हो, इससे पहले भी कई बार मीरा अपना फिटनेस अवतार सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. जिसे देखने के बाद मीरा राजपूत के फैन हैरान रह गए हैं. मीरा के इस वीडियो की अब हर तरफ चर्चा हो रही है. फैन कमेंट करते हुए उनके अवतार की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उनके वीडियो पर कमेंट किया है और उनके फिटनेस वीडियो की तारीफों के पुल बांधे हैं.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker