Junaid khan: मां रीना दत्ता के बड़े फैसले पर बोले जुनैद,क्यों रखा गया उन्हें लाइमलाइट से दूर?


आमिर खान के बेटे जुनैद खान और उनकी बहन आयरा खान को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा गया. हाल ही में जुनैद ने अपनी मां रीना दत्ता के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि रीना दत्ता ने हमेशा यह कोशिश की कि उनके बच्चे मीडिया और पब्लिक अटेंशन से दूर रहें. आइए जानते हैं क्या थी इसकी वजह.

जुनैद और आयरा को मिली अच्छी परवरिश

जुनैद खान ने अपनी हालिया फिल्म ‘महाराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है और उन्हें काफी सराहना मिल रही है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें और उनकी बहन आयरा को बहुत अच्छी परवरिश दी है. जुनैद ने बताया कि उनकी मां ने हमेशा उन्हें अपने डिसीजन खुद लेने दिए और उन्हें एक स्वतंत्र व्यक्ति बनने में मदद की.

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

लाइमलाइट से दूर रखने का कारण

जुनैद ने बताया कि रीना दत्ता चाहती थीं कि उनके बच्चे एक सामान्य जीवन जिएं और उन पर पब्लिक अटेंशन का दबाव न हो. उस समय सोशल मीडिया भी इतना सक्रिय नहीं था जितना कि आज है, इसलिए बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना आसान था. रीना चाहती थीं कि उनके बच्चे अपनी मर्जी से अपना करियर चुनें और किसी भी प्रकार के बाहरी दबाव से मुक्त रहें.

Junaid Khan
आमिर खान के बेटे जुनैद ने फिल्म महराज से किया शानदार डेब्यू

Also read:आमिर खान की विरासत संभालने पर बोले जुनैद खान हर किसी की जिंदगी…

Also read:क्या आने वाला है बॉलीवुड में एक और सुपरस्टार का दौर…आमिर खान के बेटे की शानदार ओपनिंग

‘महाराज’ फिल्म की सफलता

जुनैद खान की पहली फिल्म ‘महाराज’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब तारीफ मिल रही है. इस फिल्म में उन्होंने एक समाज सुधारक करसनदास मुलजी का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी 1862 के महाराज मानहानि मामले पर आधारित है. जुनैद के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी भी मुख्य किरदार में हैं.

फिल्म पर विवाद

फिल्म ‘महाराज’ पर विवाद भी हुआ जब वैष्णव संप्रदाय के सदस्य फिल्म पर बैन लगाने के लिए गुजरात उच्च न्यायालय चले गए थे. इस पर निर्देशक मल्होत्रा पी सिद्धार्थ और जुनैद खान ने कहा कि फिल्म किसी को ठेस पहुंचाने के इरादे से नहीं बनाई गई है. यह एक व्यक्ति की विचारधारा के बारे में है न कि पूरे समुदाय के बारे में.

जुनैद खान और आयरा खान को लाइमलाइट से दूर रखने की रीना दत्ता की सोच ने उन्हें एक मजबूत और स्वतंत्र व्यक्तित्व दिया है. ‘महाराज’ की सफलता ने यह साबित कर दिया कि जुनैद में बेहतरीन अभिनय क्षमता है और वे भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

रीना दत्ता की यह सोच कि उनके बच्चे पब्लिक अटेंशन से दूर रहें, शायद आज के समय में और भी महत्वपूर्ण साबित हो रही है, जब सोशल मीडिया का दबाव पहले से कहीं ज्यादा है.

Also read:लिस्बन से लेकर स्पेन तक, आदित्य और अनन्या की रोमांटिक झलक



Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply